सैमसंग बुधवार को भारत में गैलेक्सी ए 71 लॉन्च करेगा

सैमसंग गैलेक्सी ए 71 में कुछ उपयोगी ‘मेक फॉर इंडिया’ फीचर लाने की संभावना है। इस फीचर को बेंगलुरू स्थित सैमसंग आर एंड डी इंस्टीट्यूट में विकसित किया गया है जो दक्षिण कोरिया के बाहर की सबसे बड़ी अनुसंधान और विकास का केंद्र है।

Written by: February 19, 2020 3:01 pm

नई दिल्ली।  सैमसंग भारत में बुधवार को अपना प्रीमियम गैलेक्सी ए 71 स्मार्टफोन लगभग 30,000 रुपये में लांच करेगा, जो सिर्फ प्रीमियम डिवाइस है। सूत्रों ने मंगलवार को आईएएनएस से बातचीत के दौरान बताया कि 4,500 मेह की बैटरी से लैस गैलेक्सी ए 71, 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लांच होगा।

samsung sign
सैमसंग इंडिया के मिड-रेंज स्मार्टफोन के लिए बड़े पैमाने पर गैलेक्सी ए सीरीज भारत में बिक्री का एक बड़ा हिस्सा है। सैमसंग ने पिछले महीने ही भारत में अपना पहला गैलेक्सी ए स्मार्टफोन गैलेक्सी ए 51 लॉन्च किया था।

Samsung Galaxy A71

गैलेक्सी ए 71 में 64 मेगा पिक्सल मुख्य कैमरा के साथ एक क्वाड कैमरा होगा, जिसका संचालन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर द्वारा किया जा रहा है।

Samsung Galaxy A71 Photo
सैमसंग गैलेक्सी ए 71 में कुछ उपयोगी ‘मेक फॉर इंडिया’ फीचर लाने की संभावना है। इस फीचर को बेंगलुरू स्थित सैमसंग आर एंड डी इंस्टीट्यूट में विकसित किया गया है जो दक्षिण कोरिया के बाहर की सबसे बड़ी अनुसंधान और विकास का केंद्र है। इसी साल साउथ कोरिया टेक ने गैलेक्सी ए51 लांच किया था। 24 फरवरी से सैमसंग गैलेक्सी ए71 की बिक्री सभी रिटेल स्टोर और ऑनलाइन प्लेटफार्म पर शुरू हो जाएगी।