Connect with us

टेक

Samsung Galaxy S10 Lite भारत में जल्द होगा लॉन्च, सामने आए फीचर्स

Samsung ने हाल ही में अपनी मिड-रेंड प्रीमियम स्मार्टफोन रेंज लॉन्च की थी। इसके तहत Samsung Galaxy S10 Lite और Note 10 Lite को पेश किया गया है। इन्हें ग्लोबली लॉन्च किया गया है। लेकिन अब ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर इसका टीजर जारी किया गया है।

Published

नई दिल्ली। Samsung ने हाल ही में अपनी मिड-रेंड प्रीमियम स्मार्टफोन रेंज लॉन्च की थी। इसके तहत Samsung Galaxy S10 Lite और Note 10 Lite को पेश किया गया है। इन्हें ग्लोबली लॉन्च किया गया है। लेकिन अब ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर इसका टीजर जारी किया गया है। इससे संकेत मिल रहे हैं कि Galaxy S10 Lite को भारत में बिक्री के लिए Flipkart पर उपलब्ध कराया जाएगा।

हालांकि इस फोन की कीमत के बारे में फिलहाल कुछ नहीं बताया गया है। Flipkart पर भी इसकी कीमत को नहीं बताया गया है। कंपनी इस फोन को CES 2020 में भी पेश करेगी जो 7 जनवरी से शुरू हो रहा है।

Samsung Galaxy S10 Lite के फीचर्स

इस फोन में एज टू एज डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 6.7 इंच का FHD+ सुपर एमोलेड Infinity-O डिस्प्ले मौजूद है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2400×1080 है। यह फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित One UI 2.0 स्कीन पर काम करता है। फोन को पावर देने के लिए 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग कैपेबिलिटी के साथ आती है। यह फोन 7nm चिपसेट के साथ ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर से लैस है। फोन में 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम दी गई है। साथ ही 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है।

कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल, दूसरा 12 मेगापिक्सल और तीसरा 5 मेगापिक्सल का होगा। फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है। फोन को S Pen के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी जाएगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement