सैमसंग इस साल 2 फोल्डेबल स्मार्टफोन कर सकती है लॉन्च, जानें खासियत

सैमसंग अपना नया फोल्डेबल स्मार्टफोन अगस्त में होने वाले इवेंट में लॉन्च कर सकती है। उद्योग के सूत्रों ने यह जानकारी रविवार को दी। योनहाप समाचार एजेंसी ने उद्योग के सूत्रों का हवाला देते हुए कहा कि सैमसंग अगस्त में होने वाले एक इवेंट में गैलेक्सी फोल्ड 2 और गैलेक्सी जेड फ्लिप के 5 जी वेरिएंट को लॉन्च कर सकती है।

Written by: June 28, 2020 5:24 pm

सियोल। सैमसंग अपना नया फोल्डेबल स्मार्टफोन अगस्त में होने वाले इवेंट में लॉन्च कर सकती है। उद्योग के सूत्रों ने यह जानकारी रविवार को दी। योनहाप समाचार एजेंसी ने उद्योग के सूत्रों का हवाला देते हुए कहा कि सैमसंग अगस्त में होने वाले एक इवेंट में गैलेक्सी फोल्ड 2 और गैलेक्सी जेड फ्लिप के 5 जी वेरिएंट को लॉन्च कर सकती है। लेकिन किफायती फोल्डेबल स्मार्टफोन, जिसे संभवत: गैलेक्सी फोल्ड लाइट नाम दिया गया है। इसे इवेंट में लॉन्च होने की संभावना कम है।

सैमसंग फोल्डेबल स्मार्टफोन की कीमत रेगुलर गैलेक्सी फोल्डेबल डिवाइस से आधी कीमत पर आने की बात महज एक अफवाह है। टेक समीक्षकों का कहना है कि गैलेक्सी फोल्ड 2 में 7.7 इंच की स्क्रीन होगी, जिसमें 6.23 इंच का कवर डिस्प्ले होगा।

samsung galaxy fold

सैमसंग अपने नए गैलेक्सी फोल्ड 2 में अल्ट्रा-थिक ग्लास (यूटीजी) का उपयोग कर सकता है, जैसा कि उसने गैलेक्सी जेड फ्लिप के लिए किया था। हालांकि, कई लोगों ने भविष्यवाणी की कि गैलेक्सी फोल्ड की दूसरी जनरेशन एस-पेन को सपोर्ट करने की संभावना नहीं है।

गैलेक्सी जेड फ्लिप के 5 जी वेरिएंट में पहले मॉडल से स्पेसिफिकेशंस के हिसाब से बड़े बदलाव नहीं हो सकते हैं। सैमसंग जिस समय अपना फोन लॉन्च करने जा रही है, उसी समय के आसपास हुआवे और माइक्रोसॉफ्ट भी लांच करने जा रही है ऐसे में तीनों कंपनियों में टक्कर देखने को मिल सकती है।