Connect with us

टेक

Tech News : ग्राहक 5 हजार रुपये सस्ते में खरीद सकते हैं Oppo का ये शानदार 5G फोन, 64MP कैमरे से है लैस

Tech News : ऑफर के तहत मिल रहा ओप्पो का यह फोन दमदार मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 चिपसेट और 90Hz के रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले से लैस है। साथ ही फोन में कंपनी 64 मेगापिक्सल का क्वॉड कैमरा सेटअप और 65W की फास्ट चार्जिंग भी दे रही है।

Published

नई दिल्ली। ओप्पो भारत में बिकने वाले सबसे बड़े स्मार्टफोन ब्रांड्स में से एक है। ओप्पो के स्मार्टफोन अपने कैमरे और म्यूजिक के लिए दुनिया भर में जाने जाते हैं। स्पीच ओप्पो नेहा को लुभाने के लिए एक बेहद सस्ता ऑफर लॉन्च किया है। Oppo का पावरफुल स्मार्टफोन Oppo Reno6 Pro MRP से बेहद कम कीमत में आपका हो सकता है। 12जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की MRP 41,990 रुपये है। कंपनी इसे ऑफर के तहत 39,990 रुपये में खरीदने का मौका दे रही है। HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करने वाले यूजर्स को अलग से 3 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा।

आपको बता दें कि इस ऑफर के तहत मिल रहा ओप्पो का यह फोन दमदार मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 चिपसेट और 90Hz के रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले से लैस है। साथ ही फोन में कंपनी 64 मेगापिक्सल का क्वॉड कैमरा सेटअप और 65W की फास्ट चार्जिंग भी दे रही है। ओप्पो रेनो 6 प्रो के फीचर और स्पेसिफिकेशन फोन में कंपनी 2400×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है और इसमें आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी मिलेगा।

इसके साथ ही अगर हम फोन के स्टोरेज की बात करें तो ओप्पो के इस स्मार्टफोन में 12जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 चिपसेट ऑफर कर रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ चार कैमरे दिए गए हैं। इनमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल और दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है। 15 मिनट में फुल चार्ज होने वाले 5G फोन पर भारी डिस्काउंट, मिलेगा 108MP का मेन कैमरा ओप्पो के इस फोन में आपको 4500mAh की बैटरी मिलेगी। यह बैटरी 65 वॉट की SuperVOOC 2.0 चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए कंपनी इस फोन में 5G/4G LTE, ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन ओप्पो ने शामिल किए हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement