भारत में टेक्नो ने सात महीने में बेचे 10 लाख स्पार्क स्मार्टफोन

ट्रांसन होल्डिंग्स के ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने शुक्रवार को कहा कि उसने भारत में केवल सात महीनों में 10 लाख (एक मिलियन) स्पार्क स्मार्टफोन बेचे हैं। स्पार्क गो प्लस और हाल ही में लॉन्च किए गए स्पार्क 5 सहित स्पार्क सीरीज के साथ टेक्नो यूजर्स को किफायती डॉट नॉच डिस्प्ले, बिग स्क्रीन, फ्यूचरिस्टिक प्रीमियम डिजाइन, एआई-सपोर्टेड क्वाड कैमरा और एक मैसिव बैटरी प्रदान करता है।

Written by: June 6, 2020 4:30 pm

नई दिल्ली। ट्रांसन होल्डिंग्स के ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने शुक्रवार को कहा कि उसने भारत में केवल सात महीनों में 10 लाख (एक मिलियन) स्पार्क स्मार्टफोन बेचे हैं। स्पार्क गो प्लस और हाल ही में लॉन्च किए गए स्पार्क 5 सहित स्पार्क सीरीज के साथ टेक्नो यूजर्स को किफायती डॉट नॉच डिस्प्ले, बिग स्क्रीन, फ्यूचरिस्टिक प्रीमियम डिजाइन, एआई-सपोर्टेड क्वाड कैमरा और एक मैसिव बैटरी प्रदान करता है।

ट्रांसन इंडिया के सीईओ अरिजीत तलपत्रा ने एक बयान में कहा, “स्पार्क के 1 मिलियन (10 लाख) यूजर्स होना स्पष्ट रूप से दिखाता है कि हमारे ग्राहकों ने उनके लिए हमारे द्वारा बनाए गए मूल्य को स्वीकार किया है और वे हमारे प्रयासों की सराहना करते हैं।”

टेक्नो ने 2020 की पहली तिमाही के लिए काउंटरप्वाइंट रिसर्च रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा, “स्पार्क सीरीज के लॉन्च के बाद टेक्नो ने पांच से सात हजार सेगमेंट में शीर्ष पांच ऑफलाइन स्मार्टफोन ब्रांडों में से एक के रूप में अपनी स्थिति मजबूत की है।”

techno

कंपनी ने कहा कि इस उपलब्धि ने टेक्नो स्पॉट के साथ अपने यूजर्स के लिए एक आम, इंटरैक्टिव ऑनलाइन मंच की पेशकश करने के लिए कंपनी के तत्काल प्रयासों को बढ़ाने में एक सहायक योगदान दिया है। तलपत्रा ने आगे कहा, “हमें हमारे यूजर्स को बेहतर सेवा देने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ आगे भी जारी रखने की अत्यावश्यक है और टेक्नो स्पॉट एक ऐसी पहल है, जिस पर हमें विश्वास है कि हम अपने ग्राहकों के साथ बेहतर तरीके से जुड़ पाएंगे।” टेक्नो स्पॉट ब्रांड के यूजर्स के लिए एक कम्यूनिटी मंच है।