Connect with us

टेक

Elon Musk: एलन मस्क के नए ऐलान से खुश हुए ब्लू टिक वाले यूजर्स, कहा- “ट्विटर बन गया नया नेटफ्लिक्स..”

Elon Musk: ट्विटर के एक्स सीईओ एलन मस्क ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है-” ट्विटर ब्लू सत्यापित सदस्य अब 2 घंटे के वीडियो (8जीबी) अपलोड कर सकते हैं!

Published

Elon Musk

नई दिल्ली। ट्विटर के एक्स सीईओ एलन मस्क ने जब से ट्विटर की दुनिया में कदम रखा है, वो लगभग रोजाना ऐसा कुछ न कुछ करते हैं कि टॉक ऑफ द टाउन बन जाते हैं। अब एलन मस्क ने एक ऐसा ट्वीट किया है, जिससे यूजर्स के दिलों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी हैं। हालांकि इस खास सुविधा का लाभ वहीं लोग उठा पाएंगे, जिनके पास ब्लू टिक है। बता दें कि महीने भर से ब्लू टिक धारकों को टिक के लिए पे करना पड़ रहा है। तो चलिए जानते हैं कि अब मस्क ने किस नई सुविधा का ऐलान किया है।

elon musk

 एलन मस्क का नया ऐलान

ट्विटर के एक्स सीईओ एलन मस्क ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है-” ट्विटर ब्लू सत्यापित सदस्य अब 2 घंटे के वीडियो (8जीबी) अपलोड कर सकते हैं! मतलब इन लोगों के पास वेरिफाइड ब्लू टिक है, वो अब अपने अकाउंट पर दो घंटे से ज्यादा की वीडियो अपलोड कर सकते हैं। वीडियो 8 जीबी तक की हो सकती है। हालांकि जिनके बाद ब्लू टिक नहीं है, वो इस खास सुविधा का लाभ नहीं उठा पाएंगे। इस ऐलान के बाद ब्लू टिक धारकों में अलग ही खुशी की लहर दौड़ चुकी है, तो वहीं कुछ यूजर्स को एलन की नई सुविधा पसंद नहीं आई है।

ट्विटर बना नया नेटफ्लिक्स

शेफ मेघना कमदार ने लिखा- मैंने आपके लिए दाल कबाब रेसिपी वीडियो ट्वीट किया है; भोजन की आपको बहुत आवश्यकता है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि तीन घंटे की वीडियो अपलोडिंग का भी इंतजार है। एक यूजर ने मजाक में कहा कि अब तो अमेजन वाले ट्विटर पर भी अपनी फिल्म रिलीज कर सकते हैं, अब उनके पास ब्लू टिक होना चाहिए। एक अन्य ने लिखा- ट्विटर अब नया नेटफ्लिक्स बन गया है। गौरतलब है कि  एलन मस्क ने ट्विटर के सीईओ का पद छोड़ दिया है। अब ट्विटर की कमान लिंडा याकारिनो संभाल रही हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement