Connect with us

टेक

WhatsApp Pay: व्हाट्सएप दे रहा है 105 रुपये का कैशबैक, इस तरह से उठाएं फायदा

WhatsApp Pay: व्हाट्सएप ने पेमेंट की भी सुविधा भी लोगों को दी है जिसकी सहायता से आप किसी को भी पैसे दे सकते हैं। अब एक बार फिर मशहूर मैसेजिंग ऐप WhatsApp ने अपने यूजर्स को कैशबैक ऑफर देने का ऐलान किया है। व्हाट्सएप की तरफ से भारतीय यूजर्स को इस कैशबैक ऑफर के लिए नोटिफिकेशन दिया है।

Published

on

नई दिल्ली। व्हाट्सएप एक ऐसा मैसेजिंग ऐप है जो कि इस्तेमाल करने में काफी आसान है। यही कारण है कि इस ऐप के यूजर आपको हर घर में मिल जाते हैं। किसी को कोई फोटो, वीडियो भेजनी हो, किसी को फोन करना हो या वीडियो कॉल…व्हाट्सएप से ये सभी चीजें आप कर सकते हैं। व्हाट्सएप ने पेमेंट की भी सुविधा भी लोगों को दी है जिसकी सहायता से आप किसी को भी पैसे दे सकते हैं। अब एक बार फिर मशहूर मैसेजिंग ऐप WhatsApp ने अपने यूजर्स को कैशबैक ऑफर देने का ऐलान किया है। व्हाट्सएप की तरफ से भारतीय यूजर्स को इस कैशबैक ऑफर के लिए नोटिफिकेशन दिया है। फिलहाल भारत में व्हाट्सएप की तरफ से आईओएस (IOS) यूजर्स को 105 रुपये के कैशबैक के लिए नोटिफिकेशन मिल रहा है। व्हाट्सएप की तरफ से दिया जा रहा ये कैशबैक ऑफर का नोटिफिकेशन एप में सबसे टॉप पर नजर आ रहा है।

whatsaap

कई रिपोर्ट के मुताबिक, आईओएस के साथ ही व्हाट्सएप के एंड्रॉयड यूजर्स को भी ये ऑफर दिया जा रहा है। हालांकि हमारी तरफ से एंड्रॉयड के कैशबैक ऑफर की पुष्टि नहीं की जा रही है। क्योंकि हमारे सामने अभी तक इस तरह की कोई खबर नहीं आई है। बता दें, 105 रुपये का ये कैशबैक तीन बार में मिल रहा है यानी हर पेमेंट पर आपको 35 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

whatsaap.....

कैसे मिलेगा 105 रुपये का ये कैशबैक

इसके लिए सबसे पहले आपको व्हाट्सएप पेमेंट की सेटिंग करना है। इसके बाद अपने बैंक अकाउंट को इसपर लिंक करें जैसे कि आप गूगल पे या फोन पे के साथ बैंक अकाउंट को लिंक करते हैं। जब ये लिंक हो जाए तो पेमेंट के ऑप्शन पर क्लिक करें। अब जिसे भी आप पैसा भेजना चाहते हैं उसे यूपीआई पिन के साथ पेमेंट करें।

whatsaap..

यहां बता दें, ये ऑफर केवल उन्हीं लोगों के लिए है जो पहली बार व्हाट्सएप पे का इस्तेमाल कर रहे हैं। जो लोग पहले भी से व्हाट्सएप पे इस्तेमाल कर चुके हैं, उनके लिए व्हाट्सएप का 105 रुपये का ये कैशबैक ऑफर नहीं है। जो लोग पहली बार व्हाट्सएप पे का इस्तेमाल कर रहे हैं उन्हें पहले तीन ट्रांजेक्शन के साथ 35 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement