Connect with us

टेक

भारत में जल्द आएगा शाओमी का Mi MIX Alpha

शाओमी के आधिकारिक इंडियन पेज के माध्यम से कहा गया है कि चाइना के बाद अब एमआई मिक्स अल्फा शायद भारत में भी जल्द कदम रखेगा।

Published

on

mi mix alpha

नई दिल्ली।  शाओमी के आधिकारिक इंडियन पेज के माध्यम से कहा गया है कि चाइना के बाद अब एमआई मिक्स अल्फा शायद भारत में भी जल्द कदम रखेगा। हाल की रिपोर्ट में कहा, अभी तक इसकी आधिकारिक लॉन्च की घोषणा नहीं की गई है। बता दें, शाओमी ने पिछले साल सितंबर माह में एमआई मिक्स अल्फा स्मार्टफोन मार्केट में उतारा था और इसके यूनिक डिजाइन ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था।

Xiaomi Mi MIX Alpha
फोन के चारों ओर है डिस्प्ले

शाओमी ने पिछले साल सितंबर माह में एमआई मिक्स अल्फा स्मार्टफोन मार्केट में उतारा था और इसके यूनिक डिजाइन ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। एमआई मिक्स अल्फा स्मार्टफोन फोन के चारों ओर डिस्प्ले के साथ आता है और यह पूरी तरह से एक ग्लास फोन है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो डिवाइस में 7.92 इंच का फ्लेक्सिबल ओलेड स्क्रीन है। साथ ही यह 2088 गुणा 2250 पिक्सल का रिजोल्यूशन देता है।

Xiaomi Mi MIX Alpha launch soon

12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज झमता

स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस सहित 12 जीबी रैम है और इसकी स्टोरेज झमता 512 जीबी है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो एमआई मिक्स अल्फा में एमआईयूआई अल्फा ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। हालांकि, एमआई मिक्स अल्फा में सेल्फी कैमरा नहीं है। इस फोन में 108 मेगापिक्सल, 12 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल के तीन कैमरे हैं। इस फोन में 4050 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Xiaomi Mi MIX Alpha launch

ये होगी कीमत

चीन में इस फोन की कीमत 19,999 युआन है। भारतीय रुपयों में यह कीमत 2 लाख रुपए के बराबर है। चीन के एक युआन की कीमत 10 रुपए के बराबर होती है। चीन में यह फोन 24 सितंबर 2019 को लॉन्च हुआ था। फिलहाल यह स्मार्टफोन केवल काले रंग में उपलब्ध है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement