Peshawar Blast : जोरदार धमाके से पेशावर में दहल गई मस्जिद, कई मौतों की आशंका, कई घायल

Peshawar Blast : समाचार एजेंसी एएफपी के मुताबिक, विस्फोट में कई लोगों के मारे जाने की खबर है। जियो न्यूज की रिपोर्ट में कहा गया है कि एक ‘आत्मघाती हमलावर’ ने नमाज के दौरान मस्जिद के अंदर खुद जा खड़ा हुआ।

Avatar Written by: January 30, 2023 4:01 pm

इस्लामाबाद। आतंक के सरपरस्त पाकिस्तान में पेशावर में एक बार फिर हमला किया गया और आतंकी हमले में कई लोगों के मारे जाने की खबर सामने आ रही है। पाकिस्तान के पेशावर के पुलिस लाइन इलाके में जोरदार धमाका हुआ है। एक पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया कि सोमवार को पाकिस्तान के उत्तर-पश्चिमी शहर पेशावर में एक मस्जिद में विस्फोट हुआ। जहां बड़ी संख्या में लोग नमाज पढ़ने के लिए जमा हुए थे। धमाके में कम-से-कम 20 लोगों की मौत हो गई, जबकि 96 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है।

पाकिस्तान के पेशावर में हुए इस आतंकी हमले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी सिकंदर खान ने कहा, “इमारत का एक हिस्सा ढह गया है और इसके नीचे कई लोगों के दबे होने की आशंका है।” पेशावर में लेडी रीडिंग अस्पताल के एक प्रवक्ता मोहम्मद असीम ने कहा कि इस धमाके करीब 90 लोगों के घायल होने का अनुमान है, जिनमें से कुछ की हालत नाजुक है।


आपको बता दें कि समाचार एजेंसी एएफपी के मुताबिक, विस्फोट में कई लोगों के मारे जाने की खबर है। जियो न्यूज की रिपोर्ट में कहा गया है कि एक ‘आत्मघाती हमलावर’ ने नमाज के दौरान मस्जिद के अंदर खुद जा खड़ा हुआ। पीटीआई ने सुरक्षा अधिकारियों के हवाले से बताया कि आत्मघाती हमलावर नमाज के दौरान आगे की लाइन में मौजूद था, तभी उसने खुद को उड़ा लिया। इलाके में आपात स्थिति लागू कर दी गई है और इलाके की घेराबंदी की जानकारी निकलकर सामने आई है।

Latest