Bill Gates And Melinda Gates: शादी के 27 साल बाद अलग हुए बिल गेट्स और मेलिंडा, तलाक की घोषणा की

Bill Gates and Melinda announce divorce: माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स (Bill Gates) और उनकी पत्नी मेलिंडा गेट्स (Melinda Gates) ने शादी के 27 साल बाद अलग होने का फैसला किया है। दोनों ने तलाक की घोषणा की है।

Avatar Written by: May 4, 2021 8:15 am
Bill Gates and Melinda Gates

नई दिल्ली। माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स (Bill Gates) और उनकी पत्नी मेलिंडा गेट्स (Melinda Gates) ने शादी के 27 साल बाद अलग होने का फैसला किया है। दोनों ने तलाक की घोषणा की है। बिल गेट्स और मेलिंडा ने अपने एक बयान में कहा है कि आने वाले वक्त में अब हम एक साथ नहीं चल सकते हैं।

Bill Gates and Melinda Gates

दोनों ने इसे लेकर एक साझा बयान जारी किया है। बिल गेट्स ने ट्विटर पर इस बयान को शेयर किया जिसमें लिखा है, लंबी बातचीत और अपने रिश्ते पर काम करने के बाद हमने अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया है। बीते 27 साल में अपने तीन अतुल्य बच्चों को पालकर बड़ा किया है। हमने एक फाउंडेशन भी बनाया है जो दुनियाभर में लोगों के स्वस्थ और अच्छे जीवन के लिए काम करती है।’

हालांकि दोनों ने यह भी ऐलान किया है कि तलाक के बाद भी वे बिल ऐंड मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन के लिए साथ काम करते रहेंगे। बिल और मेलिंडा गेट्स अमेरिका में अलग होने वाले दूसरे सबसे अमीर जोड़े हैं। पहले नंबर पर अमेजन के संस्थापक जेफ बेजोस और मैकेंजी स्कॉट है, जिन्होंने 2019 में तलाक ले लिया था।

Support Newsroompost
Support Newsroompost