दिवाली पर पाकिस्तानी हिंदू नागरिक दानिश कनेरिया ने लिखा कुछ ऐसा कि लोगों ने कहा- आप सवा शेर हो….

Danish Kaneria: आपको बता दें कि पाकिस्तान(Pakistan) में आए दिन अल्पसंख्यकों पर अत्याचार की खबरें सामने आती रहती हैं। वहीं दानिश कनेरिया(Danish Kaneria Deewali Tweet) के इस ट्वीट पर लोगों ने उनकी सराहना वाले रिप्लाई दिए हैं।

Avatar Written by: November 15, 2020 9:35 am
Danish Kaneria video

नई दिल्ली। दिवाली के मौके पर इस पर्व को मनाने वाले लोगों को देश और दुनियाभर से शुभकामनाएं मिलीं। सोशल मीडिया पर दिवाली को लेकर कई तरह के संदेश देखने को मिले। वहीं पाकिस्तान में रह रहे पाक क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने कुछ ऐसा ट्वीट किया जो वायरल हो गया। बता दें कि दानिश कनेरिया ने अपने ट्विटर अकाउंट से लोगों को दिवाली की शुभकामनाएं दी और कहा कि, “पटाखे जलाओ पटाखे…साथ में कुछ और भी जलेगा।” दानिश कनेरिया के इस ट्वीट पर काफी दिलचस्प जवाब आए। लोगों ने कहा कि, जिस तरह से पाकिस्तान में रहकर दानिश कनेरिया अपने पर्व-त्योहार को मनाते हैं, वो सराहनीय है। आपको बता दें कि पाकिस्तान में आए दिन अल्पसंख्यकों पर अत्याचार की खबरें सामने आती रहती हैं। वहीं दानिश कनेरिया के इस ट्वीट पर लोगों ने उनकी सराहना वाले रिप्लाई दिए हैं।

Danish Kaneria

 

दानिश के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा कि,’हम हिन्दुओ को आपकी बहुत चिंता है, भाई आप सम्भल के रहना,,,आप आतंकवादियों के निशाने पर हो’

देखिए और किस तरह के रिप्लाई दानिश कनेरिया को मिले…

Support Newsroompost
Support Newsroompost