Pakistan: इमरान की करीबी महिला नेता की गुंडागर्दी, टीवी शो में पाकिस्‍तानी सांसद को जड़ा थप्पड, वीडियो वायरल

Pakistan: वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों नेता एक-दूसरे पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं। बात इतनी बढ़ जाती है कि दोनों के बीच गाली गलौच भी हो जाती है। लेकिन इमरान की करीबी महिला नेता का गुस्सा यही नहीं थमता पहले तो वह वह सांसद का कॉलर पकड़ लेती है और फिर थप्पड़ मार देती हैं। 

Avatar Written by: June 10, 2021 1:38 pm
firdous ashiq awan

नई दिल्ली। पाकिस्तान (Pakistan) की इमरान सरकार अक्सर ही अपनी उटपटांग हरकतों और बयानों के चलते विवादों में घिरा रहती हैं। इसी कड़ी में अब इमरान की करीबी नेता डॉक्टर फिरदौस आशिक अवान (Dr Firdous Ashiq Awan) ने भी कुछ ऐसा किया है, जिसकी वजह से वह मुश्किलों में घिर गई है। दरअसल, फिरदौस आशिक अवान ने एक टीवी डिबेट के दौरान एक पाकिस्तानी सांसद को थप्पड़ जड़ दिया। बताया जा रहा है कि थप्पड़ खाने वाले सांसद बिलावल भुट्टो की पार्टी पीपीपी के कादिर मंडोखेल (Qadir Mandokhel) थे। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

firdous ashiq awan

वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों नेता एक-दूसरे पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं। बात इतनी बढ़ जाती है कि दोनों के बीच गाली गलौच भी हो जाती है। लेकिन इमरान की करीबी महिला नेता का गुस्सा यही नहीं थमता पहले तो वह सांसद का कॉलर पकड़ लेती है और फिर थप्पड़ मार देती हैं।

बता दे कि ये घटना एक्सप्रेस टीवी पर जावेद चौधरी द्वारा होस्ट किए जाने वाले टॉक शो ‘कल तक’ के दौरान हुई। वहीं फिरदौस ने कादिर पर ब्रेक के दौरान बदतमीजी का आरोप लगाया है। बता दें कि फिरदौस पहले इमरान खान की विशेष सहायक थीं और फिलहाल वह पाकिस्‍तान के पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री की विशेष सहायक हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost