इजरायल के प्रधानमंत्री के लिए रहत की खबर, नेतन्याहू कोरोनावायरस से संक्रमित नहीं

इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू का कोरोनावायरस संक्रमण टेस्ट नेगेटिव आया है। उनके कार्यालय ने इस बात की जानकारी दी।

Written by: March 31, 2020 10:44 am

यरूशलेम। इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू का कोरोनावायरस संक्रमण टेस्ट नेगेटिव आया है। उनके कार्यालय ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के एक सहयोगी के कोविड-19 से संक्रमित हो जाने के बाद कराई गई जांच में नेतन्याहू में महामारी की पुष्टि नहीं हुई है।

benjamin netanyahu

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने सोमवार को प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा जारी बयान के हवाले से कहा कि जांच में सभी के टेस्ट्स नेगेटिव आने के साथ ही नेतन्याहू के परिवार और उनके करीबी सहयोगियों में कोरोनावायरस संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई।

corona kit

प्रधानमंत्री की सलाहकार रिवका पलुच के वायरस से संक्रमित होने की सूचना मिलने पर नेतन्याहू, उनके परिजन और करीबी सहयोगियों की जांच सोमवार सुबह कराई गई।

कोविड-19 संक्रमण को लेकर जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद भी जब तक महामारी के मामले को लेकर निष्कर्ष नहीं निकलता प्रधानमंत्री नेतन्याहू सेल्फ क्वारंटाइन में ही रहेंगे। इजरायल में इस महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नेतन्याहू काफी प्रयासरत हैं।