Connect with us

दुनिया

VIDEO: हिंदुओं को कट्टरवाद, असहिष्णु दिखाने वाले इस पाकिस्तानी वेब सीरीज का वीडियो आया सामने, भड़की BJP, कही ये बात

Pak Web Series: पाकिस्तान ने वेब सीरीज के जरिए हिंदू आतंकवाद के झूठे प्रोपेगेंडे को फैलाने की नापाक कोशिश की है। इस सीरीज में भारत की प्रमुख राजनीतिक घटनाओं को फिल्मा कर हिंदुओं को कट्टरवाद और असहिष्णु दिखलाया गया है और तो और इस वेब सीरीज को रिलीज करने की तारीख भी प्रोपेगेंडा से प्रेरित है।

Published

नई दिल्ली। ‘कहीं किसी हिंदू बच्चे के हाथों अपनी मां पर वार करते दिखाना, तो कहीं हिंदुओं को कट्टरवाद बताना, तो कहीं राम मंदिर और 1984 के दंगों को तोड़ मरोड़कर पेश करना, तो कहीं हिंदुओं को हत्यारे के रूप में दिखाना, तो कहीं हिंदुओं को कट्टरवादी बतलाने वाली पाकिस्तानी वेब सीरीज को लेकर किसी भी हिंदू का आक्रोशित होना लाजिमी है। इस पाकिस्तानी वेब सीरीज को लेकर अभी बवाल मचा हुआ है। इस सीरीज का नाम सेवक है, जिसमें सिर्फ और सिर्फ हिंदुओं के खिलाफ नफरती भरा दृश्य ही फिल्माया गया है।

sevak

पाकिस्तान ने वेब सीरीज के जरिए हिंदू आतंकवाद के झूठे प्रोपेगेंडे को फैलाने की नापाक कोशिश की है। इस सीरीज में भारत की प्रमुख राजनीतिक घटनाओं को फिल्मा कर हिंदुओं को कट्टरवाद और असहिष्णु दिखलाया गया है और तो और इस वेब सीरीज को रिलीज करने की तारीख भी प्रोपेगेंडा से प्रेरित है। आपको बता दें कि हिंदुओं के खिलाफ नफऱत भरने वाली इस वेब सीरीज की रिलीज डेट 26/11 है। ये वही तारीख है, जिस दिन पाकिस्तानी आतंकवादियों ने भारत की आर्थिक राजधानी मुंबई को बम से दहला दिया था। आतंकवादियों ने मुंबई स्थित ताज होटल को भी बम से दहला दिया था। जिसकी जद में आकर सैकड़ों लोग मौत के मुंह में समा गए थे।

खैर, इस पाकिस्तानी वेब सीरीज ने यह साफ कर दिया है कि पाकिस्तान पूरी दुनिया में हिंदुओं के खिलाफ कर जहर भरना चाहता है। इस पाकिस्तानी वेब सीरीज में राम मंदिर निर्माण की घटनाओं को भी फिल्माया गया है। इस सीरीज में हिंदुओं को विलेन के रूप में फिल्माने की कोशिश की गई है, जिसे लेकर आपत्ति जताई जा रही है। इतना ही नहीं, सीरीज में आरएसएस का भी जिक्र गया है। इस सीरीज में हिंदुओं को क्रूर और अत्याचारी बताने की कोशिश की गई है।

इस वेब सीरीज कुल मिलाकर लब्बोलुआब यही है कि पाकिस्तान इसके जरिए हिंदू आतंकवाद शब्द गढ़ना चाहता है। हालांकि, इससे पहले भी पाकिस्तान ऐसी नापाक कोशिश कर चुका है, लेकिन उसे सफलता नहीं मिली है। उधर, इस वेब सीरीज ने बीजेपी नेता मनजंदिर सिंह सिरसा ने आपत्ति इसे सीरीज पाकिस्तान का प्रोपेगेंडा बताया है। उधर, माना जा रहा है कि इस सीरीज के खिलाफ आगामी दिनों में भारत में आक्रोश देखने को मिल सकता है। अब ऐसे में यह पूरा माजरा आगामी दिनों में क्या रुख अख्तियार करता है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement