Connect with us

दुनिया

Shehbaz Sharif: इस Video को लेकर अपने ही लोगों के निशाने पर आए पाक PM शहबाज शरीफ, जानिए क्या है पूरा मामला

Shehbaz Sharif: रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के साथ द्विपक्षीय बैठक में कान में ट्रांसलेशन करने वाले इयरफोन लगाने को लेकर भी शहबाज शरीफ का मजाक उड़ाया जा रहा है। इस दौरान का भी वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है शाहबाज शरीफ पुतिन के सामने नर्वस दिखाई दे रहे है।

Published

Shehbaz Sharif

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के समरकंद दौरे को को लेकर जमकर बवाल देखने को मिल रहा है। दरअसल, शहबाज शरीफ शंघाई सहयोग संगठन के शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए उज्बेकिस्तान पहुंचे हुए हैं। इस एससीओ समिट से ठीक एक दिन पहले पाकिस्तानी पीएम ने रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के साथ द्विपक्षीय बैठक की थी। इस बैठक के दौरान कान में ट्रांसलेशन करने वाले इयरफोन लगाने और एससीओ देशों के नेताओं की एक फूड कोर्ट के दौरे के वक्त सबसे आखिर में बुलाए जाने को लेकर शहबाज की बेबसी का पूरे पाकिस्तान में लोगों के बीच मजाक का विषय बन गए हैं।

Shehbaz Sharif.

PTI ने वीडियो शेयर कर किया इमरान खान को याद

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है एससीओ देशों के नेताओं की एक फूड कोर्ट के दौरे के सभी लोग जब डिश टेस्ट कर लेते हैं तो आखिर में शहबाज शरीफ अंत में बुलाए जाते हैं। आखिर में शहबाज शरीफ आगे आकर डिश टेस्ट करते हैं। इस वीडियो को पीटीआई ने ट्वीट किया है। पीटीआई ने वीडियो को ट्वीट करते हुए पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को याद करते हुए लिखा है, ‘सोशल मीडिया को पीएमएलएन के शाहबाज शरीफ के फर्जी प्रोजेक्शन का पर्दाफाश करने में 4 घंटे लग गए। इस वीडियो में सच्चाई है… वह भोजन का स्वाद चखने के लिए आमंत्रित अंतिम लोगों में से एक थे। एक समय था जब हमारे प्रधानमंत्री ध्यान का असली केंद्र थे। #MissYouPMImranKhan’।

आपको बता दें, रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के साथ द्विपक्षीय बैठक में कान में ट्रांसलेशन करने वाले इयरफोन लगाने को लेकर भी शहबाज शरीफ का मजाक उड़ाया जा रहा है। इस दौरान का भी वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है शाहबाज शरीफ पुतिन के सामने नर्वस दिखाई दे रहे है। इसी दौरान उनके पाक पीएम का ईयरपीस गिर जाता है। शहबाज शरीफ उसको लगाने की कोशिश करते है वो निकल जाता है। जिसके बाद वो कान पर ट्रांसलेटर लगाने की मदद के लिए भी बोलते है। अब इसी को लेकर पाक पीएम को जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। पाकिस्तानी मीडिया और वहां की जनता उनके इस वीडियो पर जमकर चुटकियां ले रहे है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement