Connect with us

दुनिया

Pakistan: इंग्लैंड के खिलाड़ी की तारीफ में ऐसा ट्वीट करना पाक PM शहबाज शरीफ को पड़ा महंगा, यूजर्स बोले- चोर है…

Pakistan: बता दें कि इंग्लिश टीम 17 सालों के लंबे अंतराल के बाद पाकिस्तान के दौरे पर पहुंची है। जहां दोनों टीम तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। पहला टेस्ट मुकाबला पाक और इंग्लैंड के बीच 1 से 5 दिसंबर को खेला जाएगा। वहीं दूसरा टेस्ट मैच 9-13 दिसंबर और आखिरी टेस्ट मैच 17-21 दिसंबर को खेल जाएगा।

Published

नई दिल्ली। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने अपने एक ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपनी फजीहत करने वाले शहबाज शरीफ एक बार फिर विवादों में है। इस बार शहबाज शरीफ अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गए है। सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की जनता उन्हें निशाने पर ले रही हैं। दरअसल इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने पाकिस्तान पहुंचने के बाद बड़ा निर्णय लिया है। बेन स्टोक्स ने फैसला लिया है कि पाकिस्तान के खेली जाने वाली सीरीज से कमाए हुए सभी पैसे को बाढ़ प्रभावित लोगों को दान करेंगे। इसकी जानकारी बेन स्टोक्स ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी। जिसके बाद पाकिस्तानी पीएम शहबाज ने बेन स्टोक्स की तारीफ में एक ट्वीट किया। इतना ही नहीं अपने ट्वीट में ब्रिटेन की प्रशंसा भी की। ये बात लोगों को नगावार गुजरी और सोशल मीडिया यूजर्स ने शहबाज शरीफ को जमकर ट्रोल कर दिया।

बता दें कि इंग्लिश टीम 17 सालों के लंबे अंतराल के बाद पाकिस्तान के दौरे पर पहुंची है। जहां दोनों टीम तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। पहला टेस्ट मुकाबला पाक और इंग्लैंड के बीच 1 से 5 दिसंबर को खेला जाएगा। वहीं दूसरा टेस्ट मैच 9-13 दिसंबर और आखिरी टेस्ट मैच 17-21 दिसंबर को खेल जाएगा।

लोगों ने शहबाज शरीफ को किया ट्रोल

इसी टेस्ट सीरीज को लेकर शहबाज शरीफ ने अपनी प्रतिक्रिया दी। जिसमें उन्होंने इंग्लैंड के कप्तान की तारीफ में ट्वीट किया। इसके बाद अब वो ट्विटर पर खूब ट्रोल किए जा रहे है।

एक यूजर ने पाकिस्तानी पीएम को चोर तक बता डाला और बेन स्टोक्स से शहबाज को पैसा दान नहीं करने की मांग भी की। लोगों का कहना है कि स्टोक्स ये पैसा पाकिस्तानी पीएम को ना देकर सीधा बाढ़ प्रभावित लोगों को सीधा दान करे। बता दें कि पाकिस्तान में बाढ़ के चलते बुरे हालात हो गए थे। कई लोग घर से बेघर हो गए थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement