Connect with us

दुनिया

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने खुद बताई अपने मुल्क की बदहाली, कहा- यहां पेट्रोल नहीं है, ATM में पैसे नहीं है, आम आदमी बदहाल है , लेकिन नेता…!!

Pakistan : दरअसल, पाकिस्तानी खिलाड़ी मोहम्मद हाफीज ने ट्वीट कर कहा कि, ‘लाहौर के किसी पेट्रोल स्टेशन पर पेट्रोल नहीं मिलता??? एटीएम मशीनों में कैश उपलब्ध नहीं है ?? आम आदमी को राजनीतिक फैसलों का खामियाजा क्यों भुगतना पड़ता है।’  

Published

on

नई दिल्ली। पाकिस्तान की बदहाली की खबरें तो आए दिन अखबारों की सुर्खियों के सैलाब में सराबोर रहती ही है। जिसे लेकर कई मर्तबा पड़ोसी मुल्क उपहास का पात्र भी बनता रहता है। लेकिन उसकी हिमाकत देखिए की वो अपनी खताओं को कतई स्वीकार नहीं करता है, लेकिन अब उसकी पोल उसी के लोग खोल रहे हैं। बता दें कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने अपने ट्वीट से अपने मुल्क के रहबरदारों की पोल खोलकर रख दी है। खिलाड़ी ने पाकिस्तान की बेबसी, लाचारी और गुरबत का पूरा काला चिट्ठा खोलकर रख दिया है। चलिए, हम आपको पहले पाकिस्तानी खिलाड़ी का ट्वीट दिखाते हैं। इसके बाद हम आपको विस्तार से बताएंगे।

मोहम्मद हफीज ने 41 साल की उम्र में लिया संन्यास, 18 साल इंटरनेशनल क्रिकेट  खेलकर हुए रिटायर | TV9 Bharatvarsh

दरअसल, पाकिस्तानी खिलाड़ी मोहम्मद हाफीज ने ट्वीट कर कहा कि, ‘लाहौर के किसी पेट्रोल स्टेशन पर पेट्रोल नहीं मिलता??? एटीएम मशीनों में कैश उपलब्ध नहीं है ?? आम आदमी को राजनीतिक फैसलों का खामियाजा क्यों भुगतना पड़ता है।’  अब आप ही बताइए  कि इसे पाकिस्तान की बेमानी नहीं तो और क्या कहेंगे कि उसके खुद के मसले तो उससे सुलझ नहीं पा रहे हैं और दूसरों के मसलों पर टांग अड़ाने की उसकी फितरत अपने चरम पर पहुंचती जा रही है। अभी यासीन मलिक के मसले को ही देख लीजिए कि कैसे उसे सजा सुनाने से पहले कैसे पाकिस्तानी रहनुमाओं को मिर्ची लग गई है। बहरहाल, यासीन को एएनआई कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। चलिए, अब हम आपको बताते हैं कि आखिर मोहम्मद हफीज ट्वीट पर कैसे प्रतिक्रिया सामने आई है।

देखिए  लोगों की प्रतिक्रियाएं

Advertisement
Advertisement
Advertisement