Connect with us

दुनिया

Pakistan: PM मोदी की पाकिस्तानी बहन ने भेजी राखी, 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर कही ये बात

Pakistani Sister Send Raakhi: कमर मोहसिन ने कहा है कि उन्हें इस बार पूरी उम्मीद है कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिल पाएंगी। इतना ही नहीं कमर मोहसिन शेख ने अगले साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए भी शुभकामनाएं दी हैं।

Published

on

नई दिल्ली। भाई-बहन के अटूट प्रेम का प्रतीक रक्षा बंधन (Raksha Bandhan 2022) का त्योहार आने वाला है। इस साल  11 अगस्त को देश में रक्षा बंधन मनाया जाएगा। आपको बता दें कि हर साल सावन की पूर्णिमा पर बड़े धूमधाम के साथ बहनें अपने भाइयों की कलाई पर रक्षा सूत्र बांधती है। इसके साथ ही राखी बांधकर अपने भाई की लंबी आयु और खुशहाल जीवन की दुआं करती है। हिंदु धर्म की मान्यता के मुताबिक, बड़े वाहनों पर भी राखी बांधी जाती है। ऐसी माना जाता है कि इससे दुर्घटना टल जाती है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को उनकी पाकिस्तानी बहन (Pakistani Sister) कमर मोहसिन शेख (Qamar Mohsin Sheikh) ने  राखी (Raakhi) भेजी है। उन्होंने ये भी बताया है कि पीएम मोदी के लिए राखी खुद बनाई है।

कमर मोहसिन ने कहा है कि उन्हें इस बार पूरी उम्मीद है कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिल पाएंगी। इतना ही नहीं कमर मोहसिन शेख ने अगले साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए भी शुभकामनाएं दी हैं। कमर मोहसिन ने पीएम मोदी लंबी आयु की कामना की है। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को भेजे संदेश में ये भी लिखा है कि इसमें कोई शक नहीं है कि वो एक बार फिर से भारत के प्रधानमंत्री बनेंगे।

आपको बता दें  कि प्रधानमंत्री मोदी की पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख ने बीते साल भी रक्षाबंधन पर उन्हें राखी भेजी थी। मोहसिन शेख करीब 25 सालों से भी अधिक वक्त से प्रधानमंत्री मोदी को कलाई सूत्र बांध रहीं हैं।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement