इस कंपनी ने लिया फैसला, कॉन्ट्रैक्ट कर्मचारी के बच्चे भी नहीं सोएंगे भूखे पेट

कोरोना जैसी महामारी से ऑटो इंडस्ट्री बुरी तरह प्रभावित हुई है। देश में लॉकडाउन के चलते कंपनियां अप्रैल में व्हीकल नहीं बेच सकी हैं। ऐसे माहौल में देश की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी बजाज ऑटो ने अपने कर्मचारियों को तोहफा दिया है।

Avatar Written by: May 4, 2020 4:57 pm

नई दिल्ली। कोरोना जैसी महामारी से ऑटो इंडस्ट्री बुरी तरह प्रभावित हुई है। देश में लॉकडाउन के चलते कंपनियां अप्रैल में व्हीकल नहीं बेच सकी हैं। ऐसे माहौल में देश की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी बजाज ऑटो ने अपने कर्मचारियों को तोहफा दिया है। जिसके अंतर्गत अप्रैल महीने की सैलरी में कटौती नहीं करने का फैसला किया है।

कंपनी कर्मचारियों को अप्रैल महीने की पूरी सैलरी देगी। बता दें कि इससे पहले कंपनी ने कैश रिजर्व बचाने के लिए सभी स्तर के कर्मचारियों की सैलरी में 10 फीसदी कटौती का प्रस्ताव दिया था।

bajaj 4

यह फैसला कोरोना वायरस महामारी पर काबू पाने के लिए लागू लॉकडाउन के चलते औद्योगिक गतिविधियों के बंद होने के बाद उठाया गया था। कर्मचारियों के लिए एक विज्ञप्ति में कंपनी ने कहा, हम इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं कि यह एक ऐसा समय है जब हमें अपने दिमाग से अधिक अपने दिल से काम करना चाहिए।

bajaj

कंपनी ने अप्रैल की पूरी सैलरी देने के फैसला किया है। इससे पहले हम 15-30 अप्रैल की अवधि के लिए कर्मचारियों की सैलरी में कटौती के लिए तैयार थे।

Support Newsroompost
Support Newsroompost