Connect with us

ऑटो

बजाज ऑटो ने बढ़ाई वाहनों की कीमतें, जानें कितनी महंगी हुईं बाइक्स

देश की जानी-मानी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज ऑटो ने अपने वाहनों की कीमतें बढ़ा दी हैं। पुणे स्थित ऑटो निर्माता ने पिछले महीने अपने बाइक्स की कीमतों में इजाफा किया था जिसके बाद दूसरी बार कीमतें बढ़ाई गई हैं।

Published

on

नई दिल्ली। देश की जानी-मानी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज ऑटो ने अपने वाहनों की कीमतें बढ़ा दी हैं। पुणे स्थित ऑटो निर्माता ने पिछले महीने अपने बाइक्स की कीमतों में इजाफा किया था जिसके बाद दूसरी बार कीमतें बढ़ाई गई हैं।

bajaj 4

कंपनी ने अपने टूव्हीलर्स CT110, Platina 100 और Platina 110 H-Gear मॉडल्स के कुछ वेरिएंट्स की कीमतों में बढ़ोतरी की है। इन मॉडल्स की कीमतों में 2,300 रुपये तक का इजाफा हुआ है। बजाज के अलावा अन्य दोपहिया वाहन निर्माताओं ने भी कीमतें बढ़ाने का ऐलान किया है।

 

कंपनी ने अपने एंट्री लेवल कम्यूटर बाइक ‘बजाज सीटी 100 बीएस6’ की कीमत 1,497 रुपये बढ़ाई है। यब बाइक दो वेरिएंट- किक स्टार्ट और इलेक्ट्रिक स्टार्ट में उपलब्ध हैं। अब इनकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमतें अब लगभग 42,790 रुपये से 50,470 रुपये हो गई हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि बढ़ी हुई कीमतों के बावजूद, बजाज सीटी 100 बीएस6 भारत में बिक्री होने वाली सबसे सस्ती मोटरसाइकिलों में से एक बनी हुई है। इस बाइक की मांग ज्यादातर ग्रामीण बाजारों में है जहां दोपहिया वाहनों का टिकाऊ और विश्वसनीय होना सबसे बड़ी प्राथमिकता और जरूरत दोनों हैं।

इसके अलावा कंपनी ने बजाज सीटी केएस अलॉय की कीमत में भी 1,498 रुपये का इजाफा किया गया है। जिसके बाद इसकी नई कीमत 48,410 रुपये है। वहीं बजाज प्लेटिना 100 केएस अलॉय की कीमत 1,498 रुपये बढ़ाई गई है। जिसके बाद अब बाइक की कीमत 49,261 रुपये हो गई है। और बजाज प्लेटिना 110 एच-गियर की नई कीमत 62,899 रुपये है। इसकी कीमत में 2,349 रुपये की बढ़ोतरी की गई है।

Advertisement
Advertisement
देश2 hours ago

Delhi News : DCW में नियुक्तियों में भ्रष्टाचार के मामले में स्वाति मालीवाल की बढ़ी मुश्किलें, तीन लोग और शामिल

gujarat assembly election 123
देश3 hours ago

Gujarat Election Final Result : गुजरात चुनाव में कौन किस सीट से जीता, कौन हारा, यहां देखें पूरी लिस्ट

देश4 hours ago

Gujarat Elections Result : ‘चुनाव हारने वाले हार पचा नहीं पाएंगे, जुल्म बढ़ेंगे पर हमें तैयार रहना होगा’ गुजरात जीत के बाद संबोधन में बोले पीएम मोदी

देश6 hours ago

Rampur Bypoll Results: आजम के गढ़ में पहली बार किसी हिंदू प्रत्याशी ने अपने प्रतिद्वंदी को दी मात, हार से बौखलाए आसीम राजा ने कह दी ऐसी बात

देश6 hours ago

Gujarat Elections Result : एंटी इनकमबेंसी से जूझती भाजपा ने बीते 5 साल में कैसे बदल डाली गुजरात में अपनी किस्मत? यहां देखें

Advertisement