एयर एशिया इंडिया ने डॉक्टरों को घरेलू उड़ान के 50 हजार मुफ्त टिकट दिए

इस पहल का लाभ उठाने के लिए डॉक्टर्स अपने सम्पर्क से जुड़े विवरण, यात्रा से संबंधित ब्योरे (यात्रा की तारीख एक जुलाई से 30 सितंबर के बीच की होनी चाहिए), अपने रजिस्ट्रेशन नंबर या पहचान पत्र एयरलाइन की वेबसाइट पर सबमिट कर सकते हैं।

Avatar Written by: June 2, 2020 9:09 am

नई दिल्ली। बजट एयरलाइन एयर एशिया इंडिया ‘एयरएशिया रेडपास’ पहल के तहत कोविड-19 महामारी से निपटने में उनके योगदान को देखते हुए डॉक्टरों को 50,000 मुफ्त घरेलू उड़ान टिकट मुहैया कराएगी। एयरलाइन ने एक बयान में कहा, “डॉक्टर महामारी के खिलाफ देश की लड़ाई में सबसे आगे रहे हैं और वे अपनी परवाह किए बिना लोगों की जान बचाने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं।”

Air Asia India

एयरलाइन ने कहा कि डॉक्टरों को सम्मान देने की इस पहल के तहत, एयर एशिया इंडिया अपने घरेलू क्षेत्रों में डॉक्टरों को राष्ट्र के समर्थन में उनके सराहनीय प्रयासों के लिए आभार जताने के तौर पर उड़ानों में 50,000 मुफ्त सीटें देगी।

corona

इस पहल का लाभ उठाने के लिए डॉक्टर्स अपने सम्पर्क से जुड़े विवरण, यात्रा से संबंधित ब्योरे (यात्रा की तारीख एक जुलाई से 30 सितंबर के बीच की होनी चाहिए), अपने रजिस्ट्रेशन नंबर या पहचान पत्र एयरलाइन की वेबसाइट पर सबमिट कर सकते हैं। इस छूट को प्राप्त करने के लिए आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 12 जून है।