Flipkart: नागालैंड में डिलीवरी पर फ्लिपकार्ट ने दिया ऐसा बयान कि बाद में मांगनी पड़ी माफी

Flipkart: मशहूर ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) को लेकर नागालैंड (Nagaland) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आ रहा है। जिसमें कंपनी ने एक ग्राहक को ऐसा बयान दिया कि बाद में मांगनी पड़ी माफी।

Avatar Written by: October 10, 2020 4:08 pm
flipkart

नई दिल्ली। मशहूर ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) को लेकर नागालैंड (Nagaland) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आ रहा है। खबर है कि कंपनी ने नागालैंड के एक ग्राहक से कहा कि वो भारत के बाहर सामान की डिलीवरी नहीं करता है और फिर बाद में जब कंपनी को अपनी गलती का एहसास हुआ, तो उसने ग्राहक से माफी मांगी।

flipkart

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी ने हाल ही में नागालैंड के एक ग्राहक को उसके सवाल का जवाब दिया। ग्राहक ने पूछा था पूर्वोत्तर राज्य में सामान की डिलीवरी क्यों नहीं हो रही है?

flipkart nagaland

जिसके जवाब में कंपनी ने लिखा, ”ऐसा सुनने के लिए क्षमा करें। हम हमारे साथ खरीदारी में आपकी रुचि की सराहना करते हैं, लेकिन विक्रेता भारत के बाहर हमारी सेवाएं प्रदान नहीं करते हैं।”

इसके बाद त्रिपुरा शाही वंशज और स्वदेशी प्रगतिशील क्षेत्रीय गठबंधन के संस्थापक प्रद्योत माणिक्य देब बर्मन ने इस चैट को शेयर करते हुए ट्वीट किया, ”हैलो फ्लिपकार्ट, क्या यह सच है? अगर सच है, तो क्या आप नहीं जानते कि नागालैंड भारत से बाहर नहीं है! वास्तव में यह बहुत चौंकाने वाली बात है।”