CORONA से जागरुकता के लिए SDM ने गाया शानदार गाना, सुनकर आप भी शेयर किए बिना नहीं रह सकेंगे

CORONA: सोशल मीडिया पर एसडीएम गणेश कुमार जायसवाल के इस गाने को लोग पसंद कर रहे हैं। व्हाट्सअप पर भी गाने को लोग ग्रुप्स पर खूब शेयर कर रहे हैं।

Avatar Written by: April 12, 2021 5:36 pm
SDM Ganesh Kumar Jaisawal Song on Corona

शिवपुरी। कोरोना के आंकड़े देशभर में जिस तेजी से बढ़ रहे हैं वो सभी की चिंता बढ़ा रहे हैं। इस चुनौतीपूर्ण वक्त में जागरुकता ही एक ऐसा माध्यम है जो हमें कोरोना संकट से बचाव में अहम भूमिका अदा कर सकता है। यही वजह है कि प्रशासन की तरफ से इसके लिए तरह-तरह के उपाय अपनाए जा रहे हैं। मध्य प्रदेश के कोलारस में एसडीएम गणेश कुमार जायसवाल भी कोरोना के खिलाफ मुहिम में जुटे हैं। कोविड 19 के खिलाफ जागरुकता के लिए उनका गाया हुआ गाना वायरल हो रहा है। कोरोना को लेकर लोग जागरुक हों इसके लिए उन्होंने बकायदा खुद ही गाना रिकॉर्ड करवाया। उन्होंने देशवासियों से गाने के जरिए कोरोना से सावधान रहने अपील की है। गणेश कुमार जायसवाल ने बचना ए हसीनों की तर्ज पर ही इस गाने को तैयार करवाया।

SDM Ganesh Kumar Jaisawal

इस गाने में उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया है कि किस उम्र के लोगों को ज्यादा सावधान रहने की जरूरत है। गीत में कोरोना को हराने का जिक्र करते हुए उन्होंने लोगों से जागरुक रहने की बात कही। गीत के माध्यम से कोरोना के खिलाफ जागरुकता का ये तरीका बेहतरीन है। सोशल मीडिया पर एसडीएम गणेश कुमार जायसवाल के इस गाने को लोग पसंद कर रहे हैं। व्हाट्सअप पर भी गाने को लोग ग्रुप्स पर खूब शेयर कर रहे हैं। आप भी नीचे दिए हुए इस लिंक में कोरोना के खिलाफ जागरुकता से भरे इस दिलचस्प गाने को देख सकते हैं।

SDM Ganesh Kumar Jaisawal pic

 

आपको बता दें कि सोमवार को केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में 1,68,912 लाख नए मामले सामने आए हैं। मंत्रालय के मुताबिक, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,68,912 नए मामले सामने आए है। जिसके बाद कुल मामलों की संख्या 1,35,27,717 हो गई है। वहीं 904 मरीजों की मौत के बाद कुल मृतकों की संख्या 1,70,179 हो गई है। इस वक्त एक्टिव केस की बात करें तो देश में 12,01,009 एक्टिव मामले हैं जबकि पिछले 24 घंटों में कुल 75,086 मरीज ठीक हुए हैं। इसके साथ ही अब तक ठीक हुए कुल मरीजों की संख्या 1,21,56,529 हो गई है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost