कोरोना की चपेट में आए तेलंगाना के गृहमंत्री मोहम्मद महमूद अली

उन्हें रविवार रात को हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। स्वास्थ्य अधिकारियों ने उनकी हालत स्थिर बताई है। अली 25 जून को शीर्ष पुलिस अधिकारियों के साथ वृक्षारोपण कार्यक्रम ‘हरिता हरम’ में शामिल हुए थे।

Avatar Written by: June 29, 2020 12:31 pm

हैदराबाद। तेलंगाना के गृहमंत्री मोहम्मद महमूद अली जांच में कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उन्हें रविवार रात को हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। स्वास्थ्य अधिकारियों ने उनकी हालत स्थिर बताई है। अली 25 जून को शीर्ष पुलिस अधिकारियों के साथ वृक्षारोपण कार्यक्रम ‘हरिता हरम’ में शामिल हुए थे।

Mohammed Mahmood Ali

वह कोरोनोवायरस से संक्रमित होने वाले पहले मंत्री हैं। अब तक राज्य विधानसभा के तीन सदस्य कोरोनावायरस संक्रमित निकले हैं, तीनों सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के नेता हैं।

Mohammed Mahmood Ali

गौरतलब है कि सोमवार को ताजा आंकड़ों के मुताबिक, तेलंगाना में करीब 14 हजार कोरोनावायरस के केस हैं, इनमें से 9 हजार एक्टिव केस हैं। पिछले एक हफ्ते में तेलंगाना में टेस्टिंग को बढ़ाया गया है, ऐसे में काफी दिनों से हर रोज एक हजार नए केस सामने आ रहे हैं। राज्य में अबतक कोरोना वायरस महामारी की वजह से 247 लोगों की मौत हो गई है