यूपी के स्वास्थ्य मंत्री की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, कनिका कपूर की पार्टी में हुए थे शामिल

गायिका कनिका कपूर की पार्टी में शामिल रहे उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। फिलहाल उन्होंने अपने आप को घर में एकांतवास में रखा हुआ है। स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह अगले 14 दिनों तक आइसोलेशन में ही रहेंगे।

Avatar Written by: March 21, 2020 3:44 pm

लखनऊ। गायिका कनिका कपूर की पार्टी में शामिल रहे उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। फिलहाल उन्होंने अपने आप को घर में एकांतवास में रखा हुआ है। स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह अगले 14 दिनों तक आइसोलेशन में ही रहेंगे। घर के सभी 10 लोगों को भी आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया है। लखनऊ के सीएमओ डॉक्टर नरेंद्र अग्रवाल ने बताया कि मंत्री जय प्रताप सिंह सहित 30 लोगों के कल शाम सैंपल लिए गए थे और सभी की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसके बाद 15 सैंपल और लिए गए थे, इनकी भी रिपोर्ट नेगेटिव है।

jai pratap singh

कोरोनावायरस के संक्रमण की जांच के लिए किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में शुक्रवार रात जिन 45 लोगों के सैंपल लिए गए थे, उन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उनमें उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह भी हैं। उनकी पत्नी समेत घर में काम करने वाले तमाम लोगों की भी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। फिलहाल सभी लोगों को आइसोलेशन में ही रखा जाएगा। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि “मैं पूरी तरह से ठीक और फिट हूं। डॉक्टरों की राय पर फिलहाल मैं आइसोलेशन पर ही रहूंगा। कोरोना से डरने की नहीं, बल्कि सुझाव पर अमल करने की जरूरत है।”

jai pratap singh

ज्ञात हो कि प्रदेश के चिकित्सा स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह प्रदेश में कोरानावायरस संक्रमण इमरजेंसी के बावजूद बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की मौजूदगी वाली पार्टी में शामिल हुए थे। वहां उन्होंने परिवार के साथ समय बिताया था। यही नहीं इसके बाद वह सरकार के कई कार्यक्रमों में भी शामिल हुए, जिसमें मुख्यमंत्री सहित अन्य मंत्री व अधिकारी मौजूद थे। इस दौरान पूरी तरह से कोरोनावायरस संक्रमण को नियंत्रण के लिए जारी प्रोटोकॉल के बारे में भी बताया जा रहा था।

jai pratap singh

इसके बाद उन्होंने गौतम बुद्ध नगर में प्रेस वार्ता भी की, जिसमें नोएडा विधायक पंकज सिंह के अलावा एक अन्य मौजूद थे। सभी ने अपने को आइसोलेशन में रखा हुआ है। गौतमबुद्घ जिला प्रशासन सभी कार्यक्रम में शमिल होने वालों पर नजर बनाए हुए है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost