AAI Recruitment 2021: एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने ग्रेजुएट के लिए में निकली बंपर वैकेंसी, बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी

AAI Recruitment 2021: एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया में नौकरी करने का मन बना रहे युवाओं के लिए एक सुनहरा अवसर सामने आया है। जिसके लिए AAI ने ग्रेजुएट और डिप्लोमा अप्रेंटिस के पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। इस नौकरी के लिए जो इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं

Written by: November 25, 2021 4:38 pm

नई दिल्ली। एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया में नौकरी करने का मन बना रहे युवाओं के लिए एक सुनहरा अवसर सामने आया है। जिसके लिए AAI ने ग्रेजुएट और डिप्लोमा अप्रेंटिस के पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। इस नौकरी के लिए जो इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं, वह AAI की आधिकारिक वेबसाइट aai.aero पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों के लिए 30 नवंबर तक आवेदन किया जा सकता है।

Jobs

साथ ही उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://www.aai.aero/en/recruitment/release पर क्लिक करके इन पदों (AAI Recruitment 2021) के लिए अपना आवेदन दर्ज करवा सकते हैं। इसके साथ ही इस लिंक https://www.aai.aero/sites/default/files/examdashboard_advertisement/AAI% के जरिए आधिकारिक नोटिफिकेशन भी देखी जा सकती है। इन पदों पर भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 63 अप्रेंटिस के पदों को भरा जाएगा।

JOBS

AAI Recruitment 2021 के लिए तिथि

इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 नवंबर तय की गई है, जहां कुल 63 पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों के लिए उम्मीदवारों के पास AICTE, भारत सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान से इंजीनियरिंग में पूर्णकालिक नियमित चार साल की डिग्री या उपर्युक्त स्ट्रीमों में तीन साल का डिप्लोमा होना अनिवार्य है। वहीं जो उम्मीदवार इन पदों के लिए चयनित होंगे उन्हें ग्रेजुएट अप्रेंटिस को ₹15000 प्रति माह और डिप्लोमा अप्रेंटिस को ₹12000 प्रति माह का भुगतान किया जाएगा।

Support Newsroompost
Support Newsroompost