Connect with us

Education

NEET परीक्षा से पहले सेंटर में हुआ बदलाव, नोटिस जारी आप भी देखें

राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (NEET 2020) के संबंध में नेशनल टेस्‍ट‍िंग एजेंसी (NTA) ने जरूरी नोटिस जारी किया है। जिसके मुताबिक परीक्षा से पहले परीक्षा केंद्रों में बदलाव किया गया है।

Published

on

neet 2020

नई दिल्ली। राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (NEET 2020) के संबंध में नेशनल टेस्‍ट‍िंग एजेंसी (NTA) ने जरूरी नोटिस जारी किया है। जिसके मुताबिक परीक्षा से पहले परीक्षा केंद्रों में बदलाव किया गया है। ये बदलाव कोरोना महामारी (Corona Epidemic) के चलते किया गया है।

Student JEE NEET Corona

दरअसल, कई परीक्षा केंद्रों को COVID-19 उपायों के कार्यान्वयन के कारण बदल दिया गया है। परिवर्तित परीक्षा केंद्रों की पूरी सूची अब ntaneet.nic.in और NTA की आधिकारिक वेबसाइट nta.ac.in पर उपलब्ध है।

जिन उम्मीदवारों ने आवेदन किया है और परीक्षा के लिए उपस्थित होने के लिए तैयार हैं, उन्हें अधिसूचना के माध्यम से जाने की सलाह दी जाती है। कई केंद्रों पर, छात्रों की संख्‍या को कम करने के लिये उन्‍हें दूसरे केंद्रों पर शिफ्ट किया गया है।

Exams

हालांकि परीक्षा शहरों में कोई बदलाव नहीं किया गया है। बल्‍क‍ि सिर्फ केंद्र बदले गए हैं। NTA ने उम्‍मीदवारों को इसे लेकर SMS और ईमेल भी भेजा है। उम्‍मीदवार फोन के जरिये भी जानकारी प्राप्‍त कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement