JEE Main 2021 May Session: जेईई मेन परीक्षा को लेकर यहां पढ़े सभी अपड़ेट

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने सेशन-3, यानी अप्रैल में आयोजित होने वाली जेईई मेन परीक्षा को पहले ही स्थगित कर दिया था। जिसके बाद उम्मीदवार अब मई सेशन की परीक्षा (JEE Main 2021 May Session) के संबंध में अपडेट का इंंतजार कर रहे हैं।

Avatar Written by: May 3, 2021 7:41 pm
jee mains 2021

नई दिल्ली। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने सेशन-3, यानी अप्रैल में आयोजित होने वाली जेईई मेन परीक्षा को पहले ही स्थगित कर दिया था। जिसके बाद उम्मीदवार अब मई सेशन की परीक्षा (JEE Main 2021 May Session) के संबंध में अपडेट का इंंतजार कर रहे हैं। हालांकि, एनटीए ने मई सेशन की परीक्षा आयोजित करने या स्थगित करने से संबंधित किसी प्रकार की घोषणा अब तक नहीं की है।

Education Shiksha Exam

सेशन- 4, यानी मई में आयोजित की जाने वाली जेईई मेन परीक्षा का आयोजन 24 मई से 28 मई, 2021 तक किया जाना है। मई सेशन की परीक्षा पेपर 1 और पेपर 2 दोनों के लिए आयोजित की जाएगी। अप्रैल सेशन की परीक्षा स्थगित होने के बाद, कैंडिडेट्स अब मई सेशन पर नवीनतम अपडेट का इंतजार कर रहे हैं।

Exams

हो को ये भी सकता है कि एनटीए द्वारा मई सेशन के लिए रजिस्ट्रेशन विंडो को ओपन कर दिया जाए। हालांकि, वर्तमान स्थिति को देखते हुए कई उम्मीदवारों का मानना है कि मई सेशन की परीक्षा को भी स्थगित किया जा सकता है।

आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते मामलों को देखते हुए अप्रैल माह में आयोजित की जाने वाली जेईई में परीक्षा को टाल दिया गया था।

Support Newsroompost
Support Newsroompost