Job In MP: मध्य प्रदेश में निकाली जाएगी 1 लाख वैकेंसी, सीएम शिवराज सिंह ने किया बड़ा ऐलान

Job In MP: मध्य प्रदेश सरकार ने राज्य में 1 लाख से ज्यादा पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं। यानी प्रदेश में अब 1  लाख युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। इस बात का ऐलान खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  द्वारा किया गया है।

Written by: September 14, 2021 9:29 pm
JOBS

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश सरकार ने राज्य में 1 लाख से ज्यादा पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं। यानी प्रदेश में अब 1  लाख युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। इस बात का ऐलान खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  द्वारा किया गया है। इस बात की घोषणा करते हुए सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि रोजगार सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। इसके साथ ही उन्होंने आगामी दिनों में 1 लाख पदों पर भर्ती कराने की बात कही है।

Jobs

वहीं इस सम्बन्ध में एक समाचार एजेंसी ने मध्यप्रदेश जनसंपर्क कार्यालय के हवाले से ट्वीट करते हुए लिखा कि “मप्र सरकार जल्द ही 1 लाख पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू कर रही है। रोजगार के अवसर पैदा करने के साथ-साथ उद्यमिता, स्वरोजगार को भी बढ़ावा दिया जा रहा है। निजी क्षेत्र में रोजगार की अपार संभावनाएं: जनसंपर्क निदेशालय, मध्य प्रदेश सरकार”।

gvt job

CM शिवराज सिंह का बयान

बताया गया है कि मुख्यमंत्री ने एक कार्यक्रम में संबोधन के दौरान यह सब बातें कहीं। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार उद्यमिता व स्व-रोजगार को प्रोत्साहित कर रही है। साथ ही उन्होंने बताया कि निजी क्षेत्र में अपार संभावनाओं को मद्देनजर प्रदेश में औद्योगिक निवेश को बढ़ावा दिया आ रहा है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कई औद्योगिक इकाइयों का भी लोकार्पण किया। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के बावजूद प्रदेश की औद्योगिक इकाइयों में 48 फ्फेसदी की वृद्धि हुई है, इसके अलावा पूंजी निवेश में 33, भूमि आवंटन में 32 और नए रोजगार पैदा करने में 38 फ़ीसदी की बढ़ोत्तरी हुई है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost