NTPC Recruitment 2020: एनटीपीसी ने रांची में निकाली इन पदों पर भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

NTPC Recruitment 2020: देश की दिग्गज कंपनी एनटीपीसी ने रांची में कई पदों पर भर्तियां (NTPC Recruitment 2020) निकाली हैं। कंपनी ने कोयला खनन मुख्यालय के माध्मम से डिप्लोमा इंजीनियर पदों पर वैकेंसी निकाली है।

Avatar Written by: November 23, 2020 4:17 pm
NTPC2

नई दिल्ली। देश की दिग्गज कंपनी एनटीपीसी ने रांची में कई पदों पर भर्तियां (NTPC Recruitment 2020) निकाली हैं। कंपनी ने कोयला खनन मुख्यालय के माध्मम से डिप्लोमा इंजीनियर पदों पर वैकेंसी निकाली है। इसके लिए आवेदन ऑनलाइन होंगे। इसके लिए उम्मीदवारों को एनटीपीसी के भर्ती पोर्टल पर जाना होगा। एनटीपीसी का भर्ती पोर्टल ntpccareers.net है।

NTPC

कंपनी ने माइनिंग, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल और माइन सर्वे में डिप्लोमा इंजीनियर के कुल 70 पदों पर आवेदन मांगें है। उम्मीदवार आज से आवेदन कर सकते है। आवेदन आज यानी 23 नवंबर को शुरु हो गए हैं। इसकी लास्ट डेट 12 दिसंबर 2020 डिसाइड की गई है।

uptet Exam

डिप्लोमा इंजीनियर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन परीक्षा के जरिए होगा। परीक्षा दो चरणों में होंगी। पहले चरण में Multiple choice के 120 सवाल होंगे। इस परीक्षा की अवधि दो घंटे होगी। इसके अलावा दूसरे चरण की कंप्यूटर आधारित ऑनलाइन परीक्षा होगी। इसमें भी Multiple choice के 120 सवाल होंगे। इस परीक्षा की अवधि भी दो घंटे होगी।