Connect with us

Education

Government Job: एविएशन सर्विसेस प्राइवेट लिमिटेड समेत कई सरकारी विभागों में निकली भर्ती, UPSC कैलेंडर 2023 भी हुआ जारी

Government Job: UPSC के शैक्षणिक सत्र 2023 के लिए लोक संघ आयोग ने वार्षिक परीक्षा कैलेंडर जारी कर दिया है तो वहीं कई सरकारी विभागों में भर्तियां निकाली गई हैं, जिन पर आवेदन करके आप लाभ पा सकते हैं।

Published

on

नई दिल्ली। सरकारी नौकरी की तैयारी में जी जान से जुड़े अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी है। जहां एक ओर UPSC के शैक्षणिक सत्र 2023 के लिए लोक संघ आयोग ने वार्षिक परीक्षा कैलेंडर जारी कर दिया है तो वहीं कई सरकारी विभागों में भर्तियां निकाली गई हैं, जिन पर आवेदन करके आप लाभ पा सकते हैं। हम यहां आपको सरकारी नौकरी से जुड़े कई विभागों की संक्षिप्त जानकारी दे रहे हैं। आप इन विभागों की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और उनकी शर्तों और नियमों को पूरा करते हुए इच्छुक पद पर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन के बाद उसका प्रिंट अपने पास भविष्य के लिए सुरक्षित अवश्य रख लें।

एविएशन सर्विसेस प्राइवेट लिमिटेड ने कई पदों पर निकाली भर्ती

एविएशन सर्विसेस प्राइवेट लिमिटेड ने कस्टमर सर्विस एजेंट के कई पदों पर भर्तियां निकाली हैं। पदों की कुल संख्या 1095 है। इन पदों पर आवेदन करने के लिए 18 से 30 वर्ष तक के 12वीं पास युवा इसकी ऑफिशियल वेबसाइट igiaviationdelhi.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 22 मई 2022 तय की गई है।

PPSC ने गृह मामलों और न्याय विभाग में 119 पदों पर निकाली भर्ती

पंजाब लोक सेवा आयोग (PPSC) ने राज्य सरकार के गृह मामलों और न्याय विभाग में असिस्टेंट डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी के कुल 119 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिए योग्य अभ्यर्थी पंजाब लोक सेवा आयोग के ऑफिशियल पोर्टल ppsc.gov.in पर जाकर 20 मई 2022 तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

UPSC कैलेंडर 2023 हुआ जारी

संघ लोक सेवा आयोग की ओर से आयोजित होने वाली परीक्षाओं की तैयारी करने वाले अभ्यर्थियों के लिए शैक्षणिक सत्र 2023 के लिए आयोग ने वार्षिक परीक्षा कैलेंडर जारी कर दिया है। अभ्यर्थी यूपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट upsc.gov.in पर जाकर इस संबंध में उपलब्ध पूरी जानकारी देख सकते हैं।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement