SSC JE 2019 Paper-2 का रिजल्ट हुआ जारी, जानें पूरी डिटेल

स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (SSC) ने जूनियर इंजीनियर (JE) पद के लिए हुए पेपर टू (Paper-2) का रिजल्ट घोषित (Result Out) कर दिया है। आधिकारिक वेबसाइट पर जा कर आप रिजल्ट देख सकते हैं।

Avatar Written by: September 13, 2020 4:00 pm
results

नई दिल्ली। स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (SSC) ने जूनियर इंजीनियर (JE) पद के लिए हुए पेपर टू (Paper-2) का रिजल्ट घोषित (Result Out) कर दिया है। आधिकारिक वेबसाइट पर जा कर आप रिजल्ट देख सकते हैं।

mat result

यह पेपर मैकेनिकल, सिविल, इलेक्ट्रिकल ब्रांच्स के लिए था। वो कैंडिडेट जिन्होंने साल 2018 का एसएससी जेई पेपर टू दिया हो, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नतीजे चेक कर सकते हैं।

ऐसे करें चेक

ऐसा करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट का एड्रेस है ssc.nic.in. कैंडिडेट, कमीशन द्वारा जारी रिजल्ट में जोकि पीडीएफ फॉरमेट में होगा में अपना रोल नंबर तलाश सकते हैं। चुने हुए कैंडिडेट्स को अब अगले राउंड यानी डॉक्यूमेंट वैरीफिकेशन राउंड के लिए जाना होगा। इस पेपर में कुल 4683 कैंडिडेट्स का सेलेक्शन हुआ है। हालांकि डॉक्यूमेंट वैरीफिकेशन डेट के विषय में अभी कोई पक्की सूचना नहीं दी जा सकती लेकिन प्राप्त जानकारी के अनुसार संभवतः परीक्षा 28 सितंबर 2020 को आयोजित होगी।

result

बता दें कि यह परीक्षा 29 दिसंबर 2019 को देश के विभिन्न सेंटर्स पर आयोजित हुई थी। कुल 10635 कैंडिडेट सेकेंड पेपर देने के लिए क्वालीफाई हुए थे। इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से एसएससी कुल 1601 पदों को भरेगा।