UPPCL Junior engineer recruitment 2021: जूनियर इंजीनियर के पदों पर निकली भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (Uttar Pradesh Power Corporation Limited, UPPCL) ऊर्जा विभाग, यूपी ने जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्तियां निकली हैं। जूनियर ट्रेनी इंजीनियर, सिविल (Junior Trainee Engineer, Civil) के पदों पर 21 नियुक्तियां की जाएंगी।

Avatar Written by: January 16, 2021 5:02 pm
uppcl

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (Uttar Pradesh Power Corporation Limited, UPPCL) ऊर्जा विभाग, यूपी ने जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्तियां निकली हैं। जूनियर ट्रेनी इंजीनियर, सिविल (Junior Trainee Engineer, Civil) के पदों पर 21 नियुक्तियां की जाएंगी। इसके लिए इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जो 3 फरवरी से शुरू होगी। वहीं, आवेदन की आखिरी तारिख 23 फरवरी होगी।

UPPCL

योग्य उम्मीदवार जूनियर इंजीनियर के पदों पर आवेदन के लिए यूपीपीसीएल की आधिकारिक साइट पर जाएं। जो upenergy.in है। यूपीपीसीएल की आधिकारिक साइट पर इसकी ज्यादा जानकारी दी गई है। इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना चाहिए। आवेदन करने के लिए जनरल,ओबीसी और ईडब्ल्यूएस के लिए रु 1000 रुपये फीस देनी होगी। वहीं यूपी के एससी, एसटी के लिए रु 700 रुपये देनी होगी।

वैकेंसी डिटेल्स

यूआर- 10 पोस्ट

ईडब्लूएस- 2 पोस्ट

ओबीसी- 5 पोस्ट

एससी- 4 पोस्ट

uppcl2

सैलरी

जूनियर इंजीनियर सिविल की पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 44,900 रुपये सैलरी दी जाएगी।

Support Newsroompost
Support Newsroompost