चुनाव

समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को लोकसभा में बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की और कहा कि उनके फिर से पीएम बनने की कामना करते है। इस बयान के बाद अब यूपी में भारतीय जनता पार्टी ने मुलायम सिंह को धन्यवाद देने के लिए पोस्टर लगाए हैं।

शरद पवार ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता चाहते हैं कि वह सोलापुर जिले की माढा लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में उतरें।

2019 लोकसभा चुनाव में अब बस कुछ ही महीने बचे हैं। तमाम राज्यों में राजनीतिक दलों के बीच जोड़तोड़ की राजनीति शुरू हो चुकी है। इस बीच पश्चिम बंगाल में कांग्रेस को तगड़ा झटका लगा है।

हरियाणा की जींद विधानसभा सीट पर हुए बहुकोणीय उपचुनाव के लिए सोमवार को 1.72 लाख में से करीब 75 फीसदी मतदाताओं ने मतदान किया।

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 3 मार्च को पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे

एक अमेरिकी हैकर ने लंदन में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दावा किया है कि 2014 के लोकसभा चुनाव में हैकिंग के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री गोपीनाथ मुंडे ने उनकी टीम से संपर्क किया था।

कर्नाटक में कांग्रेस के सहयोग से गठबंधन सरकार चला रहे एचडी कुमारस्वामी पिछले दिनों राजतीनिक रस्साकशी में फंसते नजर आए।

नई दिल्ली। 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टियां ना सिर्फ एक्शन मोड में हैं, बल्कि अपने-अपने को पीएम का दावेदार...

नई दिल्ली। नए साल की शुरुआत के साथ ही देश में होने वाले सियासी गहमागहमी की आहट आ चुकी है। इस...