Connect with us

मनोरंजन

Aamir Khan: डरे आमिर खान ने लिया बॉलीवुड से ब्रेक,फिल्म फ्लॉप हुई तो शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा समेत कुछ अन्य सितारे भी ले चुके हैं ऐसा फैसला

Aamir Khan: यहां हम आपको बतायेंगे कि आखिर ऐसे कौन से कलाकार हैं जिन्होंने फ्लॉप फिल्मों के बाद बॉलीवुड (Bollywood) के समुंदर से कुछ समय के लिए और सदैव के लिए किनारा कर लिया।

Published

नई दिल्ली। हाल ही में एक इंटरव्यू में सामने आया कि आमिर खान (Aamir Khan) ने एक्टिंग करियर से कुछ दिन के लिए विराम ले लिया है। ये खबर ऐसे समय में आई है जब आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई है। आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा इस साल की बड़ी फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म में आमिर खान जैसे बड़े स्टार काम कर रहे थे। आमिर खान को उम्मीद थी कि उनकी फिल्म तो उनके स्टारडम और फैंडम पर चल जाएगी लेकिन ऐसा होता हुआ दिखा नहीं। आमिर खान की फिल्म जिस तरह से पिटी, ऐसा लग रहा है कि आमिर खान ने भी अब हार मान ली है। पहले उनके हुलिए ने इशारा किया और फिर आमिर खान ने खुद कह दिया कि वो अब फिल्मों से कुछ समय के लिए ब्रेक ले रहे हैं और वो अब अपना समय परिवार को देना चाहते हैं। ऐसे में सवाल बनता है, साल दो साल और तीन साल में एक फिल्म करने वाले आमिर खान अपने परिवार को समय क्यों नहीं दे पा रहे हैं ? खैर ये उनके निज़ी कारण हो सकते हैं यहां हम आपको बतायेंगे कि आखिर ऐसे अन्य और कौन से कलाकार हैं जिन्होंने फ्लॉप फिल्मों के बाद बॉलीवुड (Bollywood) के समुंदर से कुछ समय के लिए और सदैव के लिए किनारा कर लिया।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

इस लिस्ट में पहला नाम जुड़ता है शाहरुख खान का। शाहरुख खान की फिल्म जीरो बुरी तरह से पिट गई थी। शाहरुख खान को भी उस फिल्म से ख़ास उम्मीदें थी। लेकिन फिल्म चली नहीं तो शाहरुख इतनी बुरी तरह टूट गए कि उन्होंने 2018 के बाद कोई फिल्म ही नहीं की। अब शाहरुख जरूर एक साथ तीन फिल्म पठान, जवान और डंकी से वापसी कर रहे हैं। शाहरुख की ज़ीरो पिटने के बाद वो मीडिया से भी बहुत कम ही रूबरू होते हैं। शाहरुख के साथ अब आमिर खान का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

रब ने बना दी जोड़ी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म से शुरुआत करने वाली अनुष्का शर्मा भी, जीरो फिल्म के बाद किसी अन्य फिल्म में नहीं दिखी हैं। लगभग 4 साल होने को हैं और उनकी अब तक कोई भी फिल्म सिनेमाघर में या ओटीटी पर रिलीज़ नहीं हुई है। हालांकि काफी वर्ष बाद 2023 में उनकी फिल्म चकड़ा एक्स्प्रेस रिलीज़ होने को है। जिसमें वो फीमेल क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभा रही हैं। ऐसे में अनुष्का शर्मा का नाम भी उस लिस्ट में जुड़ जाता है जब कलाकारों ने बड़ी फिल्म फ्लॉप होने के बाद ब्रेक लिया है।

तुषार कपूर और राहुल रॉय (Tusshar Kapoor And Rahul Roy)

दोनों ही काफी समय से फिल्म में नहीं दिखे हैं। राहुल रॉय ने अपने करियर में कई फ्लॉप फिल्म दी हैं। अब वो किसी भी फिल्म में दिखाई नहीं देते हैं। इसके अलावा तुषार कपूर भी अब फिल्मों में नहीं दिखते हैं।

उदय चोपड़ा (Uday Chopra)

बतौर एक्टर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। लेकिन फ़िल्मी सफर उतना अच्छा नहीं रह सका कि वो आगे भी उसे जारी रख सकें। ऐसे में में उदय चोपड़ा ने फिल्मों में एक्टिंग से किनारा कर लिया और अब सिर्फ फिल्मों को प्रोड्यूस करते हैं।

फरदीन खान (Fardeen Khan)

एक्टर फरदीन खान साल 2010 के बाद से किसी भी फिल्म में नहीं दिखें हैं। कई फ्लॉप फिल्म उनके नाम भी रही और ऐसी उम्मीद है कि वो नो एंट्री के सीक्वल के साथ फिर से वापसी कर सकते हैं।

इमरान खान (Imran Khan)

कट्टी बट्टी नाम की आखिरी फिल्म फ्लॉप देने के बाद इमरान खान ने भी एक्टिंग से किनारा कर लिया। कट्टी बट्टी के बाद उन्होंने फिल्म में काम न करने का फैसला लिया और अभी वो किसी फिल्म में काफी समय से नहीं दिखें हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement