Connect with us

मनोरंजन

Karthikeya 2: आमिर का ‘लाल सिंह चड्ढा’ हुआ बेहाल, वहीं हिन्दू संस्कृति पर बनी इस फिल्म ने मचाया धमाल, Day 1 के शो हॉउसफुल

Karthikeya 2: आमिर का ‘लाल सिंह चड्ढा’ हुआ बेहाल, वहीं हिन्दू संस्कृति पर बनी इस फिल्म ने मचाया धमाल, Day 1 के शो हॉउसफुल इस फिल्म में क्या है और इस फिल्म का दर्शकों में किस तरह क्रेज़ है। इस फिल्म को लेकर सिनेमाघरों में क्या हाल है यहां हम इसी बारे में बात करेंगे।

Published

on

नई दिल्ली। 13 अगस्त को तेलुगु इंडस्ट्री (Telugu Industry) की एक फिल्म रिलीज़ हुई जिसका नाम है कार्तिकेय २ (Karthikeya 2)। इस फिल्म का रेस्पोंस दर्शकों की तरफ से इतना बेहतरीन है की लोग देखकर हैरान हैं। लगातार इस फिल्म के टिकट बिक रहे हैं और थिएटर भरते चले जा रहे हैं। आपको बता दें इस फिल्म को कई भाषाओँ में रिलीज़ किया जा रहा है। जहां यह फिल्म तेलुगु (Telugu) और तमिल भाषा (Tamil) में भी रिलीज़ हुई है वहीं इसे हिंदी भाषा में भी बनाया गया है। हिंदी भाषा में आपको अनुपम खेर (Anupam Kher) साहब भी देखने को मिलते हैं। जिन्होंने फिल्म में अहम रोल निभाया है। इस फिल्म में क्या है और इस फिल्म का दर्शकों में किस तरह क्रेज़ है। इस फिल्म को लेकर सिनेमाघरों में क्या हाल है यहां हम इसी बारे में बात करेंगे।

इस फिल्म के ट्रेलर को विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने लांच किया था। विवेक अग्निहोत्री फिल्म कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) की वजह से जाने जाते हैं। जिस हिसाब से विवेक अग्निहोत्री ने कश्मीर फाइल्स बनाई दर्शको को उम्मीद है यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर एक अच्छा कलेक्शन कर सकती है। इस फिल्म में हिन्दू संस्कृति को बहुत ही अच्छे तरीके से प्रस्तुत किया गया है। जिसके कारण वृन्दावन के इस्कॉन मंदिर ने भी इस फिल्म के मेकर्स को अपने मंदिर में बुलाकर फिल्म के टीज़र को देखा और उन्होने पूरे सहयोग की बात किया है।

इसके अलावा इस फ़िल्म के टीज़र को इस्कॉन वृन्दावन (Isckon Vrindavan) के भक्त और पुजारी जी ने भी खूब पसंद किया है। इस फिल्म द्वारका नगरी से जुड़े कुछ ऐसे रहस्यों को दिखाने की कोशिश करी गयी है। जो हिन्दू संस्कृति (Hindu Culture) का गुणगान करती है। हिन्दू संस्कृति और धर्म को बेहद खूबसूरती से इस फिल्म के माध्यम से दिखाया गया है। खूबसूरत अंदाज़ में पूरी फिल्म को प्रस्तुत किया गया है। ऐसा ट्रेलर के माध्यम से लग रहा है और लोग भी इसकी तारीफ कर रहे हैं। जो भी इस फिल्म को देख रहा है इसकी कहानी की वजह से इसकी तारीफ कर रहा है। हिन्दू संस्कृति को बेहद खूबसूरत ढंग से ये फिल्म बयान करती है जिस कारण हर हिन्दू धर्म का व्यक्ति इस फिल्म को देखना चाह रहा है।

इस फिल्म को हिंदी भाषा में बहुत कम शो मिले हैं लेकिन जैसे जैसे ये शो Housefull हो रहे हैं। ऐसा अनुमान है की इस फिल्म के शो थिएटर वालों को जरूर बढ़ाने पड़ेंगे। इस फिल्म के ज्यादातर शो, पूरी तरह से भर गए हैं। चाहे वो कोई भी शहर हो जल्द से जल्द दर्शक इस फिल्म को देखना चाहती है। लोग इंतजार कर रहे हैं की उन्हें यह फिल्म देखने को मिले। इस फिल्म ने लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन दोनों को पीछे कर दिया है। जहां उन दोनों फिल्म के लिए दर्शक बहुत कम हैं वहीं इस फिल्म के लिए या तो थिएटर पूरे भरे हुए हैं या जल्द से जल्द भर रहे हैं। आने वाले समय में हिन्दू संस्कृति पर बनी यह फिल्म दर्शकों की पहली पसंद बनने वाली है। भगवान कृष्ण (Lord Krishna)  पर आधारित ये फिल्म है। जो उनकी शक्तियां और प्रभुत्व के आस्तित्व को ऐसे प्रदर्शित करती है की लोग देखकर आश्चर्य में पड़ जायेंगे। लगातार फिल्म की शो की बुकिंग हो रही है और दर्शक अपनी बारी आने का इंतजार कर रहे हैं।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement