अभिनेता अनिल कपूर ने की जेएनयू हमले की निंदा, कहा- दोषियों को सजा मिलनी चाहिए

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के छात्रों पर हमले की निंदा करते हुए कहा कि इस घटना के दोषियों को सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि रविवार रात छात्रों के साथ जो कुछ भी हुआ उसे देखकर वह वास्तव में बहुत दुखी और हैरान हैं।

Written by: January 7, 2020 10:34 am

मुंबई।  बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के छात्रों पर हमले की निंदा करते हुए कहा कि इस घटना के दोषियों को सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि रविवार रात छात्रों के साथ जो कुछ भी हुआ उसे देखकर वह वास्तव में बहुत दुखी और हैरान हैं।

कपूर ने अपनी नई फिल्म ‘मलंग’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान यह बात कही, जहां उनके साथ सह-कलाकार आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी और एली अवराम भी मौजूद थे। इसके अलावा फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी और निमार्ता उदय रंजन, भूषण कुमार, अंकुर गर्ग और जय शेवाकरमानी भी मौजूद थे। ‘मलंग’ 7 फरवरी को रिलीज होगी।

अनिल ने कहा, “मेरा मानना है कि इसकी निंदा करनी चाहिए। मैंने जो कुछ देखा, वह काफी दुखद और चौंकाने वाला है। यह बहुत परेशान करने वाला है। मैं इसके बारे में सोचकर पूरी रात नहीं सोया। मुझे लगता है कि हिंसा से आपको कुछ नहीं मिलेगा और जिसने भी यह किया है उसे सजा मिलनी चाहिए।”

शबाना आजमी, स्वरा भास्कर, अनुराग कश्यप, अनुभव सिन्हा, तापसी पन्नू, ट्विंकल खन्ना, आयुष्मान खुराना, रितेश देशमुख, दिया मिर्जा, विशाल ददलानी, और मोहम्मद जीशान अयूब सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी हमले पर निराशा जताई है।