उत्तर प्रदेश के बाद अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी’ हरियाणा में हुई टैक्स फ्री

अजय देवगन की हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘तानाजी : द अनसंग वारियर’ को भाजपा शासित प्रदेश हरियाणा में टैक्स फ्री कर दिया गया है।

Avatar Written by: January 16, 2020 1:26 pm

चंडीगढ़। अजय देवगन की हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘तानाजी : द अनसंग वारियर’ को भाजपा शासित प्रदेश हरियाणा में टैक्स फ्री कर दिया गया है। यह जानकारी मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के कार्यालय ने बुधवार को दी। मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया कि मुख्यमंत्री ने ‘तानाजी : द अनसंग वारियर’ को हरियाणा में टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है।tana ji saif ajay

वहीं उत्तर प्रदेश ने मंगलवार को ही फिल्म को राज्य में टैक्स फ्री करने की घोषणा कर दी थी।


अजय देवगन और काजोल ने CM योगी आदित्‍यनाथ से कहा- धन्‍यवाद

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्‍यनाथ सरकार ने फिल्म ‘तानाजी-द अनसंग वॉरियर’ को टैक्स फ्री कर दिया है। यह फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज के साहसी एवं समर्पित सेनापति सूबेदार तानाजी मालुसरे की वीरगाथा पर आधारित है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस फैसले पर फिल्म के सह-निर्माता एवं अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री काजोल ने आभार जताया है।


अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल अभिनीत फिल्म ‘तानाजी-द अनसंग वॉरियर’ इसी शुक्रवार को रिलीज हुई। इसके बाद सोमवार को अजय देवगन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फोन कर फिल्म को यूपी में करमुक्त करने का अनुरोध किया। सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि मंगलवार को योगी ने घोषणा कर दी कि इस फिल्म पर राज्य माल और सेवा कर (एसजीएसटी) नहीं लगेगा। उनका मानना है कि यह फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज के साहसी और समर्पित सेनापति तानाजी मालुसरे की वीरगाथा पर आधारित है, जिसे देखकर अधिक से अधिक लोग तानाजी की वीरता और उनके त्यागपूर्ण जीवन से प्रेरणा ले सकेंगे।