Connect with us

मनोरंजन

Samrat Prithviraj: फिल्म रिलीज से पहले गंगा मैया की शरण में पहुंचे अक्षय कुमार, गंगा घाट पर आरती करते दिखे एक्टर

Samrat Prithviraj: एक्टर की फिल्म 3 जून को रिलीज होने वाली है।  फिल्म को लेकर अक्षय कुमार काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि ये उनकी पहली पीरियड ड्रामा फिल्म है। फिलहाल एक्टर जी-जान से फिल्म को प्रमोट करने में लगे हैं। फिल्म को प्रमोट करने के लिए अक्षय कुमार मानुषी छिल्लर के साथ बनारस पहुंचे।

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर की फिल्म 3 जून को रिलीज होने वाली है।  फिल्म को लेकर अक्षय कुमार काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि ये उनकी पहली पीरियड ड्रामा फिल्म है। फिलहाल एक्टर जी-जान से फिल्म को प्रमोट करने में लगे हैं। फिल्म को प्रमोट करने के लिए अक्षय कुमार मानुषी छिल्लर के साथ बनारस पहुंचे। जहां उन्होंने गंगा घाट पर गंगा आरती का लुफ्त लिया और फिल्म के रिलीज से पहले बाबा भोलेनाथ से प्रार्थना की।

गंगा मैया की शरण में पहुंचे अक्षय कुमार

खुद अक्षय कुमार ने इस बात की जानकारी ट्वीटर के जरिए दी थी। उन्होंने ट्वीटर पर पोस्ट कर लिखा– ‘सम्राट पृथ्वीराज की टीम आज आ पहुंची है भगवान विश्वनाथ जी की नगरी, वाराणसी में। अब कुछ फोटोज सामने आ रहे हैं जिसमें एक्टर गंगा आरती करते दिख रहे हैं। तस्वीरों में अक्षय के हाथ में आरती की थाली है। वहीं मानुषी छिल्लर भी नजर आ रही है। अक्षय और मानुषी दोनों ही गंगा मैया की शरण में फिल्म के लिए दुआ करते दिखे। लुक की बात करें तो मानुषी छिल्लर पीच कलर के सूट में नजर आईं जबकि अक्षय कुमार कुर्ता और पजामा में दिखाई दिये। उन्होंने गले में माला भी पहन रखी है। दोनों स्टार्स एक साथ बहुत ही प्यार लग रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)


फिल्म को लेकर एक्साइटेड है अक्षय कुमार

गौरतलब है कि अक्षय कुमार फिल्म में बहादुर और प्रेरक सम्राट पृथ्वीराज चौहान का रोल प्ले कर रहे हैं। एक्टर की ये पहली पीरियड ड्रामा फिल्म है। फिल्म को डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं मानुषी छिल्लर की ये पहली डेब्यू फिल्म है जिसमें वो राजकुमारी संयोगिता का रोल प्ले कर रही हैं जो  पृथ्वीराज चौहान की पत्नी हैं। बता दें कि कल ही फिल्म का दूसरा ट्रेलर लॉन्च हुआ था जिसमें एक्टर नारी का सम्मान और हिंदुत्व को परिभाषित करते दिखे थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement