Connect with us

मनोरंजन

Alia-Ranbir Daughter: आलिया भट्ट ने किया बेटी के नाम का ऐलान, तो करीना कपूर ने कमेंट करते हुए कर दी ये मांग

Alia-Ranbir Daughter: जब एक्ट्रेस को डिलीवरी के बाद अस्पताल से छुट्टी मिली थी तो घर जाते वक्त उनके चेहरे पर मां बनने की खुशी साफ झलक रही थी। वहीं, इस दौरान एक्टर रणबीर कपूर हाथों में अपनी नन्ही परी को थामे दिखे थे। अब कपल (आलिया भट्ट और रणबीर कपूर) ने अपनी नन्ही परी के नाम का ऐलान कर दिया है।

Published

Kareena Kapoor on Alia-Ranbir Daughter

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के घर हाल ही में खुशियां आई है। इस महीने की 6 तारीख को रणबीर कपूर की पत्नी एक्ट्रेस आलिया कपूर (Alia Bhat) ने बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म के बाद से ही ये कपल खूब चर्चा में है। जब एक्ट्रेस को डिलीवरी के बाद अस्पताल से छुट्टी मिली थी तो घर जाते वक्त उनके चेहरे पर मां बनने की खुशी साफ झलक रही थी। वहीं, इस दौरान एक्टर रणबीर कपूर हाथों में अपनी नन्ही परी को थामे दिखे थे। अब कपल (आलिया भट्ट और रणबीर कपूर) ने अपनी नन्ही परी के नाम का ऐलान कर दिया है।

alia2

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर कर अपनी बेटी के नाम का ऐलान किया है। एक्ट्रेस ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें रणबीर और आलिया अपनी गुड़िया (Kareena Kapoor on Alia-Ranbir Daughter) को हाथों में थामे हुए हैं। वहीं, दीवार पर एक जर्सी टंगी हुई है जिसमें राहा नाम लिखा हुआ है। एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही एक लंबा चौड़ा नोट लिखा है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनकी लाडली के लिए राहा नाम दादी (नीतू कपूर) ने चुना है।

alia bhatt..

आलिया भट्ट ने अपनी बेटी के नाम का अर्थ भी बताया और कहा कि उनकी बेटी का राहा के नाम के कई अर्थ हैं जो कि काफी खूबसूरत हैं। आलिया ने बताया कि उनकी ‘राहा’ के नाम का शुद्ध तौर पर अर्थ दिव्य पथ है, संस्कृत में इसका मतलब गोत्र होता है। बांग्ला में राहा का अर्थ आराम, राहत होता है। अरबी में इस नाम का अर्थ (शांति, खुशी, स्वतंत्रता)। इसके आगे आलिया ने अपनी बेटी का धन्यवाद करते हुए कहती हैं कि राहा हमारी जिंदगी में आने के लिए शुक्रिया, ऐसा लग रहा है जैसे हमने अभी-अभी जीना शुरु किया हो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)


बुआ करीना कपूर ने किया ये कमेंट

आलिया भट्ट ने जैसे ही अपनी बेटी के नाम का ऐलान किया तो बुआ करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी तुरंत इस पर प्रतिक्रिया दी। करीना कपूर ने आलिया की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि क्या राहा मैं आपको गोद में ले सकती हूं, अब इंतजार नहीं हो रहा। “राहा … सुंदर”।

Advertisement
Advertisement
Advertisement