Connect with us

मनोरंजन

Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने बता दिया कब बनेगी फिल्म “Jee Le Zarra”, जिसमें इंडस्ट्री की तीन बड़ी स्टार काम करेंगी

Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने बता दिया कब बनेगी फिल्म “Jee Le Zarra”, जिसमें इंडस्ट्री की तीन बड़ी स्टार काम करेंगी काफी दिनों से फिल्म को लेकर चर्चाएं बंद सी हो गई थीं। दर्शक फिल्म से जुडी हुई अपडेट का इंतजार कर रहे थे। अब फिल्म को लेकर आलिया भट्ट ने जरूरी बात बताई है।

Published

on

नई दिल्ली। पिछले साल एक्टर – डायरेक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने ज़ी ले जरा (Jee Le Zarra) नाम की फिल्म बनाने की घोषणा की थी। इस फिल्म का विषय रोड ट्रिप पर आधारित था। जिसे ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar) और रीमा कागती (Reema Kagti) ने लिखा था और इसे एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा था। जिसमें इस सदी की महान एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt), कटरीना कैफ (KatrIna Kaif) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक साथ नज़र आने वाली थीं। फिल्म की जब घोषणा हुई तो तीनों एक्ट्रेस को एक साथ देखने के लिए प्रशंसक (Fan) खुश थे और दर्शक फिल्म के रिलीज़ होने का इंतजार कर रहे थे। काफी दिनों से फिल्म को लेकर चर्चाएं बंद सी हो गई थीं। दर्शक फिल्म से जुडी हुई अपडेट का इंतजार कर रहे थे। अब फिल्म को लेकर आलिया भट्ट ने जरूरी बात बताई है।

जहां इस फिल्म को लेकर ये सुखियां बनी हुई थीं की आखिर ये फिल्म बनेगी या नहीं। या फिर बनेगी तो कब बनेगी। दर्शकों के इन सारे सवाल और कौतुहल को आलिया भट्ट ने एक मीडिया इंटरैक्शन के दौरान जवाब दिया है। उन्होंने बताया,”ये हो रहा है, हम अगले साल फ्लोर पर जाएंगे। बेशक हम इस वर्ष फिल्म के लिए फ्लोर पर नहीं जा सकते थे (इशारे इशारे में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की ओर ध्यान दिलाया) हम उस फिल्म को जाने नहीं दे रहे हैं। हम इसके लिए लड़ रहे हैं और हम सभी इसके लिए बहुत उत्साहित हैं। यह काफी बड़ा होने वाला है और हम और इंतजार नहीं कर सकते। आलिया भट्ट ने साफ़ तौर पर कह दिया है कि फिल्म पर काम चल रहा है। अगले साल फिल्म शूटिंग के लिए भी जाएगी। इस साल प्रेग्नेंसी की वजह से फिल्म शूटिंग के लिए नहीं जा सकती थी।

आपको बता दें फिल्म ज़ी ले जरा को लेकर काफी चर्चाएं थीं कि बॉलीवुड की तीनों एक्ट्रेस को साथ में लेकर यह एक बड़ा प्रोजेक्ट होने वाला है। इसके अलावा निर्माताओं ने भी इन तीनों एक्ट्रेस को अपनी फिल्म के लिए शीर्ष स्थान दिया है। क्योंकि उन्हें लगता है ऐसे बड़े प्रोजेक्ट पर ये तीनों बड़ी एक्ट्रेस अच्छा काम करके दे सकती हैं और दर्शकों को सिनेमाघर तक खींच सकती हैं। इससे पहले एस्केल एंटरटेनमेंट ने कई बड़ी फिल्में जैसे दिल चाहता है (Dil Chahta Hai), जिंदगी न मिलेगी दोबारा (Zindagi na milegi dobara), दिल धड़कने दो (Dil Dhadkne Do)  और गली बॉय (Gully Boy) बनाई हैं।

आलिया भट्ट भी अपनी नई फिल्म डार्लिंग्स (Darlings) से निर्माता के तौर पर डेब्यू करने वाली हैं। उनकी यह फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 5 अगस्त को रिलीज़ हो रही है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement