Connect with us

मनोरंजन

#BoycottAliaBhatt: यूजर्स के निशाने पर आलिया भट्ट की डार्लिंग, सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से हो रही ट्रोल, जानें क्यों?

#BoycottAliaBhatt: एक्ट्रेस फिल्म का जोरदार तरीके से प्रमोशन कर रही हैं। फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी लेकिन रिलीज से पहले ही एक्ट्रेस की फिल्म लोगों के निशाने पर आ गई है। फिल्म को सोशल मीडिया पर बुरी तरीके से ट्रोल किया जा रहा है।

Published

on

नई दिल्ली। आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म डार्लिंग्स को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस फिल्म का जोरदार तरीके से प्रमोशन कर रही हैं। फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी लेकिन रिलीज से पहले ही एक्ट्रेस की फिल्म लोगों के निशाने पर आ गई है। फिल्म को सोशल मीडिया पर बुरी तरीके से ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर  #BoycottAliaBhatt ट्रेंड भी कर रहा है। बता दें फिल्म में आलिया ने एक ऐसी महिला का रोल प्ले किया है जो घरेलू हिंसा का शिकार है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि वो अपने पति से घरेलू हिंसा का बदला भी लेती हैं और उन्हें टॉर्चर भी करती है।

घरेलू हिंसा को दिखाती है फिल्म

फिल्म में घरेलू हिंसा पर बनी है। जिसमें पहले बदरुनिसा शेख यानी आलिया भट्ट घरेलू हिंसा का शिकार होती हैं और बाद में अपने ही पति से बदला लेती हैं। हालांकि यूजर्स को ये बात पसंद नहीं आ रही है और वो इसे लेकर फिल्म डार्लिंग को ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि आलिया फिल्म में पति के साथ घरेलू हिंसा करती हैं। घरेलू हिंसा किसी के साथ भी हो लेकिन वो गलत है। साथ ही समाज को सही संदेश नहीं दे रही है। टीज़र में दिखाया गया है कि आलिया अपने पति को तवे से पीटती है, उसके चेहरे पर पानी फेंकती हैं और कभी-कभी तो उसका पूरा मुंह टैंक में डुबो देती है।


यूजर्स कर रहे एक्ट्रेस को ट्रोल

यूजर्स का कहना है कि जेंडर की परवाह किए बिना सभी पीड़ितों पर विश्वास करें। एक दूसरे यूजर ने लिखा- #BoycottAliaBhatt जो पुरुषों पर घरेलू हिंसा का प्रचार कर रहे हैं…सोचिए अगर लिंग उलट गए होते तो क्या होता।एक अन्य यूजर ने लिखा-पोस्टर को देखकर क्या मैं सभी “पुरुषों और महिलाओं” से Just #BoycottAliaBhatt की अपील कर सकता हूं। लोगों का कहना है कि सिर्फ महिलाएं ही नहीं बल्कि पुरुष भी घरेलू हिंसा का शिकार होते हैं और ये फिल्म उसका बखान कर रही हैं। फिल्म में पुरुषों की घरेलू की सही ठहराने की कोशिश की जा रही है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement