Happy Birthday Ayushmann Khurrana: 37 साल के हुए आयुष्मान खुराना, पत्नी ताहिरा कश्यप ने शेयर किया Romantic किस्सा

Written by: September 14, 2021 3:08 pm
ayushman tahira

मुंबई। मंगलवार को आयुष्मान खुराना के 37 वें जन्मदिन पर, उनकी फिल्म निमार्ता-पत्नी ताहिरा कश्यप ने खुलासा किया कि कैसे अभिनेता ने उनका दिल जीता, जब वे दोनों सिर्फ 19 साल के थे। ताहिरा ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर साझा की और एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा जिसमें बताया गया कि अभिनेता ने उन्हें कैसे लुभाया था।

ayushmann

ताहिरा ने लिखा कि हम 19 साल के थे। मैंने मुझे फ्रेम, बाइक, मैचिंग स्वेटर और मफलर के साथ काफी कूल लगे थे, लेकिन जब तुमने गिटार पकड़कर मेरे लिए गाना गाया तो मेरा दिल जीत लिया था। उन्होंने आगे कहा कि तुम हमेशा कला के प्रति जुनूनी रहे हो, और जो मुझे प्रेरित करता है, वह यह है कि इतने वर्षों के बाद भी तुम्हारी मासूमियत, काम और जीवन के प्रति उत्साह वही है। तुम मेरे सबसे बड़े विश्वासपात्र और चीयरलीडर रहे हो।

“मैं ज्यादा रोमांटिक नहीं हो सकती, क्योंकि मैं नासमझ (जैसा आप कहेंगे) हूं। मैं तुमको बताना चाहती हूं कि जीवन आपके साथ अद्भुत है और मैं आपसे बहुत कुछ सीख रही हूं। जन्मदिन मुबारक हो पीएस।”

आयुष्मान और ताहिरा बचपन के दोस्त थे। दोनों ने 2008 में शादी की। इस जोड़े ने 2012 में अपने बेटे विराजवीर और 2014 में बेटी वरुष्का का स्वागत किया। आयुष्मान के आने वाले रोस्टर में ‘अनेक’, ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ और ‘डॉक्टर जी’ शामिल हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost