Sushant Case: सुशांत के मौत मामले में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, हत्या नहीं आत्महत्या हुई- एम्स

Sushant Case: बॉलीवुड के दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इस दुनिया से गए तीन महीने से ज्यादा वक्त हो चुका है। ऐसे में लोगों के बीच गुस्सा है और उन्हें न्याय दिलाने की मांग है। इन सब के बीच एम्स (AIIMS) ने इस मामले में बड़ा खुलासा किया है।

Avatar Written by: October 3, 2020 2:39 pm
sushant FI

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इस दुनिया से गए तीन महीने से ज्यादा वक्त हो चुका है। ऐसे में लोगों के बीच गुस्सा है और उन्हें न्याय दिलाने की मांग है। इन सब के बीच अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) की फॉरेंसिक टीम ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को अपनी रिपोर्ट में कहा है कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या करने की वजह से हुई है यह हत्या नहीं है।

sushant fi

सुशांत सिंह रापजूत ने किया था सुसाइड!

सूत्रों ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। डॉ. सुधीर गुप्ता के नेतृत्व में एम्स फॉरेंसिक पैनल का गठन अगस्त में सीबीआई के अनुरोध पर किया गया था ताकि अभिनेता की मौत के संबंध में मेडिको-लीगल राय देने में सहायता मिल सके।

एम्स के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अपनी रिपोर्ट में फॉरेंसिक टीम ने सुशांत की मौत को आत्महत्या के रूप में इंगित किया है और इस प्रकार से अभिनेता के परिवार और उनके वकील द्वारा उन्हें जहर दिए जाने और गला घोंटकर मारने जैसे किए गए दावों को खारिज कर दिया गया है।

sushant singh rajput

चूंकि यह मामला अभी विचाराधीन है इसलिए एम्स के डॉक्टरों ने इस पर कुछ और साझा करने की बात से इनकार कर दिया है। बता दें कि इस हफ्ते की शुरूआत में एम्स की फॉरेंसिक टीम ने सीबीआई को अपनी रिपोर्ट सौंपी थीं, जिस पर अब यह खुलासा हुआ है। रिपोर्ट में इस बात का भी संकेत मिला है कि उनकी मौत जहर का सेवन किए जाने के चलते नहीं हुई है। हालांकि सीबीआई ने फिलहाल इस पर चुप्पी साध रखी है और हर एंगल को बारीकी से टटोलने की कोशिश में जुटी हुई है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost