Connect with us

मनोरंजन

‘Boycott Eros Now’: नवरात्रि पर ‘वल्गर’ मीम्स पोस्ट करना ईरॉस नाउ को पड़ा महंगा, उठी बायकॉट की मांग, मांगी माफी

‘Boycott Eros Now’: नवरात्रि पर अश्लील ट्विट्स और मीम्स शेयर (Vulgar Memes on Navratri ) करने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने मशहूर फिल्म मेकिंग कंपनी ईरॉस नाउ (Eros Now) के बॉयकॉट (Boycott) करने की मांग कर दी। गुरुवार सुबह से ही सोशल मीडिया पर ‘बॉयकॉट ईरॉस नाउ’ ट्रेंड कर रहा है।

Published

on

eros now fi

नई दिल्ली। नवरात्रि पर अश्लील ट्विट्स और मीम्स शेयर (Vulgar Memes on Navratri ) करने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने मशहूर फिल्म मेकिंग कंपनी ईरॉस नाउ (Eros Now) के बॉयकॉट (Boycott) करने की मांग कर दी। गुरुवार सुबह से ही सोशल मीडिया पर ‘बॉयकॉट ईरॉस नाउ’ ट्रेंड कर रहा है। नवरात्रि के धार्मिक त्यौहार का मजाक और अपमान करने के लिए कथित रूप से उल्लंघन करने के लिए इंटरनेट का एक वर्ग ईरॉस नाउ से परेशान है। दरअसल कंपनी ने नवरात्रि को लेकर एक असभ्य ट्वीट कर दिया, जिसमें एक युवती की अर्धनग्न तस्वीर के साथ सवाल पूछा गया, ‘क्या आप मेरी नवरात्रि में अपनी रात्रि शामिल करना चाहेंगे।’ जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल हो गया।

eros now

हालांकि, विवाद को बढ़ता देख कंपनी ने माफी मांग ली है। सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल होने के बाद ईरॉस नाउ ने अपना नवरात्रि संदेश वाला ट्वीट गुरुवार भी सुबह डिलीट कर दिया और साथ ही एक माफीनाम भी अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया। ईरॉस नाउ ने लिखा, ”हम हर धर्म की इज्जत करते हैं। किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की हमारी कोई इरादा नहीं था। हमने वो पोस्ट डिलीट कर दिए और हम माफी मांगते हैं अगर किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई।”

इरोज नाउ के नवरात्रि पोस्ट के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा, ”नवरात्रि के बारे में इंस्टाग्राम पर इरोज नाउ द्वारा पोस्ट किस प्रकार का पोस्ट किया गया है।”

कंपनी के इस पोस्ट पर बवाल बढ़ा और यूजर्स ने इसे ट्रोल कर डाला साथ ही बॉयकॉट करने की मांग की। यहां देखने किसने क्या कहा-

Advertisement
Advertisement
Advertisement