Connect with us

मनोरंजन

Brahmastra Box Office: बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम गिरी ब्रह्मास्त्र, मंडे का कलेक्शन देख रणबीर-आलिया के उड़ जाएंगे होश

Brahmastra Box Office: रणबीर और आलिया की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 10 दिनों से राज कर रही थी लेकिन अब फिल्म का चॉम खत्म होता दिख रहा है। जैसे- जैसे दिन बढ़ रहे हैं फिल्म के कलेक्शन में बड़ी गिरावट देखी जा रही हैं।

Published

on

नई दिल्ली। अयान मुखर्जी द्वारा डायरेक्टेड और रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म ने अपने शुरुआती दिनों ने ताबड़तोड़ कमाई भी की लेकिन अब लगता है कि दिन बढ़ने के साथ फिल्म की कमाई कम हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई की रफ्तार धीमी पड़ गई है। इस बात सबूत का है रविवार और सोमवार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, जो बाकी दिनों की तुलना बहुत ज्यादा कम है। सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में सबसे ज्यादा गिरावट देखने को मिली है। इस सोमवार या फिल्म के दूसरे सोमवार को फिल्म ने मात्र 4.80 करोड़ का कलेक्शन किया है।

धड़ाम गिरी ब्रह्मास्त्र

रणबीर और आलिया की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 10 दिनों से राज कर रही थी लेकिन अब फिल्म का चॉम खत्म होता दिख रहा है। जैसे- जैसे दिन बढ़ रहे हैं फिल्म के कलेक्शन में बड़ी गिरावट देखी जा रही हैं। बीते सोमवार को फिल्म ने  4.80 करोड़ का कलेक्शन किया जबकि अपने पहले मंडे को फिल्म ने  6.5 करोड़ का कलेक्शन किया था। आंकड़ों से साफ पता चलता है कि एक हफ्ते में कलेक्शन में बड़ी गिरावट हुई है। कुल 11 दिनों में फिल्म ने 220.05 करोड़ कमाए हैं। पूरे हफ्ते के कलेक्शन की बात करें तो पहला हफ्ता फिल्म के लिए काफी दमदार रहा। फिल्म ने  173.22 करोड़ का कलेक्शन किया था। जबकि दूसरे हफ्ते फिल्म ने 40 करोड़ रुपये कमाए।

BRAHMASTRA

 वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी रहा शानदार

फिल्म जल्द ही 250 करोड़ के कलेक्शन में शामिल होने वाली है। कहा जा रहा है कि फिल्म इसी हफ्ते 250 करोड़ के आंकड़े को छू लेगी। वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 10 दिनों में 360 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। गौरतलब है कि फिल्म इन परिस्थितियों में रिलीज हुई जब सोशल मीडिया पर जोरदार तरीके से फिल्म का बॉयकॉट चल रहा था। इसी बॉयकॉट की चपेट में आने की वजह से आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की पृथ्वीराज सम्राट और रक्षाबंधन बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरीके से पिटी थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement