Connect with us

मनोरंजन

Wedding Season Review: घरवालों के दबाव से शादी के लिए डेट किया और फिर प्यार में पड़ गए, कुछ ऐसी ही है रोमांटिक – कॉमेडी फिल्म

Wedding Season Review: घरवालों के दबाव से शादी के लिए डेट किया और फिर प्यार में पड़ गए, कुछ ऐसी ही है रोमांटिक – कॉमेडी फिल्म यहां हम फिल्म की कहानी के बारे में जानेगे इसके अलावा उसका विश्लेषण भी करेंगे की आपको यह फिल्म देखना चाहिए या नहीं।

Published

on

नई दिल्ली। नेटफ्लिक्स लगातार कई तरह के शो लाती रहती है। कुछ शो बेहतरीन होते हैं तो कुछ शो खराब भी होते हैं। इसी सिलसिले में एक नया शो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुआ है जिसका नाम है वेडिंग सीजन। नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई फिल्म कुल 1 घंटा 38 मिनट की है। जिसमें पल्ल्वी शारदा, सूरज शर्मा और अरियन्ना अफसर ने काम किया है। यह एक रोमांटिक – कॉमेडी शैली की फिल्म है। फिल्म को शिवानी श्रीवास्तव ने लिखा है। इसके अलावा टॉम डे ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। यहां हम फिल्म की कहानी के बारे में जानेगे इसके अलावा उसका विश्लेषण भी करेंगे की आपको यह फिल्म देखना चाहिए या नहीं।

क्या है फिल्म की कहानी

अपने माता-पिता द्वारा जीवनसाथी खोजने के लिए दबाव डालने पर, आशा और रवि गर्मियों में शादी के सीजन के दौरान डेट करने का नाटक करते हैं, और उसके बाद दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं। फिल्म में यही दिखाने की कोशिश करी गयी है की जो झूठा ड्रामा आशा और रवि कर रहे हैं वो चल पायेगा या नहीं। क्या वो दोनों पकडे जाएंगे। अगर पकड़े जायेंगे तो क्या होगा। इसके अलावा इस तरह के नाटक के बाद क्या वो दोनों खुद प्यार में पड़ जायेंगे और उसके बाद परिस्थिति क्या होगी इसी पर आधारित फिल्म है।

कैसी है फिल्म

पहली नज़र में हम कह सकते हैं की यह एक लाइट-हार्टेड कॉमेडी फिल्म है। जिसमें कॉमेडी के कुछ डोज़ देने के साथ फिल्म को हल्के अंदाज़ में कहने की कोशिश की गयी है। फिल्म का विषय अच्छा है जिसमें विषय के जरिए संदेश देने की कोशिश करी गयी है। फिल्म में मौजूद कलाकारों ने अच्छा काम किया है। इसके अलावा फिल्म का म्यूसिक और प्रोडक्शन का काम भी ठीक-ठाक है। इस फिल्म को आप देख सकते हैं लेकिन क्या इस फिल्म को देखना बहुत जरूरी है ऐसा नहीं है। फिल्म में मौजूद कुछ किरदार से शायद आप जुड़ भी जाएं पर वो आप पर छाप छोड़ जाएं ऐसा नहीं है। फिल्म की कहानी में ढूंढने के लिए ज्यादा कुछ नहीं है और आपको देखते वक़्त लगेगा की आपने ऐसी कई फिल्में पहले भी देखीं हैं। कहानी में खास कुछ नयापन नहीं हैं। इस फिल्म को परिवार के साथ देखा जा सकता है लेकिन इसमें आपको कुछ किसिंग सीन भी देखने को मिलते हैं।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement