Connect with us

मनोरंजन

Richa Chadha: पहले किया सेना का अपमान!, अब ट्रोल होने पर ऋचा चड्ढा ने मांगते हुए कही दी ये बात

Richa Chadha: एक्ट्रेस ने उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के एक वीडियो पर अपनी राय रखी थी। इस वीडियो में उपेंद्र द्विवेदी पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने जैसे आदेशों को पूरा करने के लिए भारतीय सेना के तैयार होने वाली बात कह रहे थे। इसी वीडियो को अपने ट्विटर पर रिट्वीट करते हुए ऋचा चड्ढा ने लिखा था कि ‘गलवान हाय कह रहा है’।

Published

on

Richa Chadha.

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इस वक्त काफी चर्चा में बनी हुई है। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया था जिसके बाद से ही उनकी मुश्किलें बढ़ी हुई हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के एक वीडियो पर अपनी राय रखी थी। इस वीडियो में उपेंद्र द्विवेदी पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने जैसे आदेशों को पूरा करने के लिए भारतीय सेना के तैयार होने वाली बात कह रहे थे। इसी वीडियो को अपने ट्विटर पर रिट्वीट करते हुए ऋचा चड्ढा ने लिखा था कि ‘गलवान हाय कह रहा है’।

अब एक्ट्रेस का ये ‘गलवान हाय कह रहा है’ वाला ट्वीट लोगों को रास नहीं आ रहा। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट को सेना का अपमान करने वाला बता रहे हैं तो वहीं, भारतीय जनता पार्टी नेता मनजिंदर सिरसा ने भी एक्ट्रेस पर हमला बोला। सिरसा ने एक अपने एक वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस को 3rd Grade बताया और कहा कि पब्लिसिटी पाने के लिए इस तरह का बयान देना शर्मनाक है। एक्ट्रेस को इसे जल्द से जल्द हटा देना चाहिए।

विवादों में घिरने के बाद अब एक्ट्रेस ने अपने बयान पर सफाई दी है। एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा पोस्ट पर अपने उस ट्वीट पर सफाई दी है जिस पर बवाल हो रहा है। ऋचा ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में सफाई देते हुए लिखा है कि उनका उद्देश्य सेना के अपमान का बिलकुल भी नहीं था। मेरे तीन शब्दों को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है। अगर मेरे ट्वीट से किसी का दिल दुखा हो तो मैं माफी मांगती हूं। इसके आगे एक्ट्रेस ने लिखा है कि मेरे नानाजी फौज में थे। मेरे मामाजी भी पैराट्रूपर थे। ये मेरे खून में है। सेना में जवान के शहीद होने पर उसके परिवार पर असर पड़ता है। मेरे लिए ये भावनात्मक मुद्दा है। खैर एक्ट्रेस ने तो माफी मांग ली है लेकिन देखना होगा अब इस मामले में क्या कुछ देखने को मिलेगा।

Richa Chadha........

Advertisement
Advertisement
Advertisement