Sushant Case : 3 दिनों के अनशन पर बैठे अभिनेता के दोस्त अंकित आचार्य और गणेश हिवरकर, जंतर मंतर पर उमड़ी भीड़

Sushant Case : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त कोरियोग्राफर गणेश हिवारकर (Ganesh Hivarkar) और उनके पूर्व स्टाफ मेंबर अंकित आचार्य (Ankit Acharya) आज दिल्ली के जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे हैं।

Avatar Written by: October 2, 2020 12:33 pm
jantar mantar protest for ssr

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दो दोस्त कोरियोग्राफर गणेश हिवारकर (Ganesh Hivarkar) और उनके पूर्व स्टाफ मेंबर अंकित आचार्य (Ankit Acharya) आज दिल्ली के जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे हैं। उनकी मांग है कि सीबीआई जांच में तेजी लाई जाए और गुनहगारों को सजा दी जाए।

jantar mantar protest for ssr3

‘सत्याग्रह’ नाम के इस प्रोटेस्ट में वे भूख हड़ताल पर बैठे हैं। दिल्ली पुलिस ने पेंडेमिक एक्ट का हवाला देते हुए अभी तक उन्हें प्रदर्शन की मंजूरी नहीं दी गई है। बता दें कि भारी तादाद में लोग जंतर मंतर पहुंच रहे हैं।

jantar mantar protest for ssr2

सीबीआई दर्ज कर सकती है 302 का केस: रिपोर्ट

बता दें कि बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत में मामले एम्स ने सीबीआई को रिपोर्ट सौंप दी है। सीबीआई की टीम एम्स की रिपोर्ट का विश्लेषण करने में जुट गई है और सीबीआई जो भी फैसला लेगी वह अंतिम होगा। ऐसे में अब खबर सामने आ रही है कि सीबीआई इस मामले में आईपीसी 302 का केस दर्ज कर सकती है।

sushant ankit ganesh

गणेश और अंकित आर्य गुरुवार को पहुंचे थे दिल्ली

सुशांत के दो दोस्त-गणेश और अंकित आर्य के अलावा सुशांत का दोस्त होने का दावा करने वाले विजय शेखर गुप्ता गुरुवार को यहां इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट से जंतर मंतर तक पैदल मार्च करने वाले गणेश ने मीडिया से बातचीत में कहा, “हम सुशांत के पोस्टर के साथ दिल्ली पहुंचे हैं और मामले की शीघ्र जांच की मांग कर रहे हैं। यहां तक कि सीबीआई ने भी मौत के मामले की जांच में अपडेट के बारे में कोई बयान जारी नहीं किया है।”

उन्होंने कहा, “सीबीआई की ओर से देरी के कारण ही हमें सुशांत के न्याय के लिए दिल्ली आना पड़ा है और अब हमें पुलिस जंतर मंतर तक मार्च करने से रोक रही है।”