Connect with us

मनोरंजन

Brand Alia Bhatt: 10 सालों में कैसे आलिया ने खुद से हटाया Dumb स्टार किड का टैग, आज खुद बन गई हैं एक ‘ब्रांड’

Brand Alia Bhatt: एक्ट्रेस बीते सालों से बैक-टू-बैक हिट फिल्म दे रही हैं लेकिन एक समय था जब आलिया की इंटेलिजेंसी पर सवाल उठते थे। सोशल मीडिया पर उन्हें बेसिक नॉलेज के लिए ट्रोल किया जाता था लेकिन आज आलिया की इमेज उसके उलट हैं।

Published

on

नई दिल्ली। आलिया भट्ट की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में होती हैं। एक्ट्रेस बीते सालों से बैक-टू-बैक हिट फिल्म दे रही हैं लेकिन एक समय था जब आलिया की इंटेलिजेंसी पर सवाल उठते थे। सोशल मीडिया पर उन्हें बेसिक नॉलेज के लिए ट्रोल किया जाता था लेकिन आज आलिया की इमेज उसके उलट हैं। आज एक्ट्रेस इंडस्ट्री में टॉप पर हैं और गंभीर मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। आज आलिया खुद एक ब्रांड बन चुकी है जिसे हर प्रोडक्शन कंपनी और एड एजेंसी साइन करना चाहती हैं। इस बारे में आलिया कई बार अपनी राय रखी हैं।

10 सालों में आलिया बनी ब्रांड

बड़े मीडिया चैनल से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि बीते 10 सालों में उन्होंने अपनी छवि को बदलने का काम किया है। उन्होंने खुद को बुद्धिहीन से स्मार्ट बना लिया है। उन्होंने आगे कहा कि वह उन सभी मीम्स को पसंद करती हैं जो उस पर बनते हैं, क्योंकि इससे लगातार उनकी पॉपुलैरिटी में इजाफा हुआ था। हालांकि मुझे इन चीजों की परवाह नहीं है। मेरे लिए ये सिर्फ 10 साल नहीं बल्कि एक जर्नी है जिसमें 90 साल की उम्र तक जारी रखना चाहूंगी। मैं हर वक्त सिर्फ काम करना चाहती हूं। अब सवाल ये है कि एक्ट्रेस ने बीते 10 सालों में खुद को इतना ग्रो कैसे किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mCaffeine (@mcaffeineofficial)


फोर्ब्स एशिया मैगजीन में हमेशा रहा नाम

आलिया आज टॉप पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं और वो फोर्ब्स एशिया की 30 अंडर 30 लिस्ट में(2017) में शामिल थी। इसके अलावा 2014 से फोर्ब्स इंडिया की सेलिब्रिटी 100 लिस्ट में थी। वहीं 2019 में भी वो आठवें स्थान पर रही। कमाई की बात करें तो वार्षिक आय 592 मिलियन ($ 7.4 मिलियन) होने का दावा किया गया है। बीते 5 सालों में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेसेस की पॉपुलैरिटी में काफी ज्यादा हुआ है। आलिया के इंस्टाग्राम पर 68.4 मिलियन,ट्विटर पर 21.5 मिलियन और फेसबुक पर 8.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। जो उनकी छवि को मजबूत बनाते हैं। ये बात तो सभी जानते हैं कि सेलिब्रिटी सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए लाखों-करोड़ो रुपये चार्ज करते हैं। एक पोस्ट का लगभग 85 लाख रुपये लिया जाता है लेकिन आलिया अपने इंस्टा को पर्सनल रखना चाहती हैं। बावजूद इसके एक्ट्रेस आज के दौर में प्रोडक्शन हाउस की मालकिन और बड़े लेवल पर फैशन ब्रांड्स को एंडोर्स करती हैं।

 

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement